शाहरुख खान की पत्नी गौरी खान के स्टोर, गौरी खान डिजाइन्स, दिन-ब-दिन लोकप्रिय होता ही जा रहा है । रणबीर कपूर के घर से लेकर करण जौहर के बच्चों के कमरे को इंटीरियर कर चुकी गौरी खान ने जब से अपना खुद क स्टोर खोला है तब से नीता अंबानी से लेकर तमाम सेलिब्रिटी उनके स्टोर पर उनका हौंसला बढ़ाने के लिए आ चुके है । काजोल, करण जौहर, मलाइका अरोड़ा, आलिया भट्ट से लेकर रानी मुखर्जी तक तमाम बड़े स्टार अब तक गौरी खान के स्टोर पर शिरकत कर चुके हैं । जब भी कोई सेलिब्रिटी गौरी के स्टोर आया, उन्होंने सभी के फ़ोटो को अपने ट्विटर हैंडल से शेयर किए ।

और अब, बॉलीवुड के सुपरस्टारा, आमिर खान, गौरी खान डिजाइन की शोभा बढ़ाने उनके स्टोर पहुंचे । आंखों पर चश्मा और ब्लैक ड्रेस में आमिर खान काफ़ी कूल लुक में दिखाई दे रहे हैं । स्टोर पहुंचकर आमिर ने गौरी खान के साथ कॉफ़ी पी और ये दो प्यारी सी तस्वीर खिंचवाई । एक तस्वीर में गौरी खान के स्टोर का लोगो साफ़-साफ़ दिखाई दे रहा है । तस्वीर खिंचवाने के अलावा आमिर खान ने गौरी खान के स्टोर की तारीफ़ करते हुए कहा, ''आज मैं गौरी खान के स्टोर आया और यहां आकर बहुत अच्छा लगा । गौरी खान ने ये बहुत ही अमेजिंग स्टोर खोला है जिसे उन्होंने जुनून और प्यार से डिजाइन किया है । गौरी ने इसे बहुत ही खूबसूरती से बनाया है ।'' आमिर खान के बाद गौरी ने थैंक्यू कहते हुए उन्हें गले लगा लिया । गौरी ने इस वीडियो को पोस्ट करते हुए कहा, ‘A secret superstar in the house’, which obviously hinted at Aamir’s upcoming film, Secret Superstar

फ़िल्मों की बात करें तो, आमिर खान जल्द ही अमिताभ बच्चन, कैटरीना कैफ़ और फ़ातिमा सना शेख के साथ निर्देशक विजय कृष्न आचार्य की आगामी फ़िल्म ठग्स ऑफ़ हिंदोस्तान में नजर आएंगे । यह फ़िल्म अगले साल दिवाली के दौरान रिलीज होगी । इस दीवाली पर आमिर खान आगामी फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में सपोर्टिंग रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में जायरा वसीम अहम भूमिका में नजर आएंगी । यह फ़िल्म अद्वेत चंदन द्दारा निर्देशित की गई है ।