सितंबर में रिलीज हुई बादशाहो के बाद, अजय देवगन इस बार अपनी लोकप्रिय फ़्रेंचाइजी गोलमाल की अगली फ़िल्म, गोलमाल अगेन के साथ इस दिवाली बड़े पर्दे पर आ रहे है । आमिर खान की फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार के रिलीज होने के ठीक एक दिन बाद ही अजय देवगन की, गोलमाल अगेन सिनेमाघरों में रिलीज होगी । जब अजय देवगन और आमिर खान एक दूसरे से हाल ही में मिले, तो बॉक्सऑफ़िस पर इस टकराहट के बावजूद भी दोनों सितारों में किसी भी तरह ही टकराहट देखने को नहीं मिली । बॉक्सऑफ़िस पर इस भिड़ंत को भूलाकर दोनों ही कलाकार एक दूसरे को एक दूसरे की फ़िल्म के लिए सपोर्ट करते हुए नजर आए ।

अजय देवगन और आमिर खान हाल ही में एक दूसरे से मिले यह उनकी साथ में पिछली फ़िल्म, इश्क की रीयूनियन हो गई, जिसका उनके फ़ैन बेसब्री से इंतजार कर रहे थे । दोनों ने न केवल साथ में तस्वीरें खिंचवाई बल्कि एक-दूसरे को अपनी-अपनी आगामी फ़िल्मों के लिए शुभकामनाएं भी दी । आमिर खान ने अजय देवगन के साथ एक तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, “Here’s to Golmaal!!! Met Ajay after so long. What a great guy!”

अजय देवगन ने इसका प्यारा सा जवाब देते हुए लिखा, “Good guys always win…. secret or not! Best of luck #SecretSuperstar.”

रोहित शेट्टी द्दारा निर्देशित फ़िल्म गोलमाल अगेन, में परिणीति चोपड़ा, अरशद वारसी, तुषार कपूर, तब्बू, कुणाल खेमु, श्रेयस तलपड़े और कई अन्य कलाकार नजर आएंगे । यह फ़िल्म 20 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं आमिर खान, अद्वेत चंदन द्दारा निर्देशित फ़िल्म सीक्रेट सुपरस्टार में एक विस्तारित कैमियो में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में जायरा वसीम अहम भूमिका निभाती हुईं नजर आएंगी । यह फ़िल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।