हमारे फ़ेवरेट सेलिब्रिटी अपने फ़ैशन को लेकर हमेशा से चर्चा में रहते है । ऐसा बहुत कम होता है जब ये सेलिब्रिटी का स्टाइल किसी से मैच करे । लेकिन हाल ही में कपूर खानदान के भाई-बहन की जोड़ी-करीना कपूर खान और रणबीर कपूर मेचिंग में नजर आए जब वे दिवंगत अभिनेता शशि कपूर के घर पर क्रिसमस लंच के लिए पहुंचे । इस दौरान दोनों भाई-बहन गूची के स्लिप-ऑन में नजर आए । और इस जोड़ी ने हमें इस नए ट्रेंड को फ़ोलो करने का कारण दे दिया ।

जुड़वा गोल्स - करीना कपूर खान और रणबीर कपूर

करीना बेल्ट वाली डेनिम ड्रेस, क्लेयर वी क्लच के साथ गूची की स्लीपर में नजर आईं । हल्का मेक अप, डबल टोंड शेड्स और ब्लो ड्राइड खुले बाल उनकी खूबसूरती को बढ़ा रहे है ।

रणबीर कपूर ने इस दौरान क्लासिक लुक चुना और व्हाइट शर्ट और लाइट डिस्ट्रेस्ड डेनिम के साथ गूची के बेहद खूबसूरत स्लिपर पहने हुए नजर आए । बेल्ट, भूरे रंग की घड़ी से उन्होंने अपने लुक को बढ़ाया ।

बॉलीवुड हंगामा स्टाइल टेक

शहर की चकाचौंध के बीच खुद को फ़ैशनेबल रखना बहुत जरूरी है । बॉलीवुड सेलिब्रिटीज का फ़ैशन सेंस निश्चितरूप से अन्य लोगों के लिए ट्रेंड बन जाता है । कपूर फ़ैमिली के क्रिसमस लंच पर जहां करीना कपूर खान का लुक हमेशा की तरह आकर्षक रहा वहीं रणबीर कपूर के कूल डैपर लुक ने दिल जीत लिया । अपने कजिन के साथ सफिस्टिकैटड मैनर में सिंक करते हुए दोनों के गूची जुनून को नकारा नहीं जा सकता ।

स्टाइल रेटिंग - कपूर कजिन्स

ये भाई-बहन की जोड़ी हमारे स्टाइल मीटर पर 4 अंक हासिल करती है ।

गौरतलब है कि, रणबीर कपूर राजकुमार हिरानी द्दारा निर्देशित संजय दत्त की बायोपिक फ़िल्म में संज़य दत्त के किरदार को पर्दे पर उतारने के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में रणबीर संजय दत्त की जिंदगी के 6 अलग-अलग फ़ेजों के लुक में नजर आएंगे । वहीं दूसरी तरफ़, करीना कपूर खान जल्द ही सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, शिखा तल्सानिया के साथ फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में नजर आएंगी ।