पावर कपल, कहे जाने वाले अनुष्का शर्मा और विराट कोहली ने 11 दिसंबर को इटली में अपने परिवारजन और करीबी दोस्तों के बीच अपनी परियों सी कथा वाली शादी रचाई । इटली के टस्कनी में आयोजित हुई उनकी शानदार शादी के बाद नई दिल्ली में एक ग्रैड रिसेप्शन रखा गया जिसमें भारत के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आकर कार्यक्रम की शान बढ़ा दी ।

और अब 26 दिसंबर को उनके मुंबई रिसेप्शन का आयोजन भी किया गया जिसे मुंबई के सेंट रेजिस होटल में आयोजित किया गया । इस रिसे्प्शन में फ़िल्म इंडस्ट्री व खेल जगत से जुड़े कई दिग्गजों ने शिरकत की । अपने रिसेप्शन में अनुष्का जहां सब्यसाची के डिजाइनर हेवी वर्क वाले लहंगे में नजर आईं वहीं विराट राघवेंद्र राठौड़ के ब्लू कोट और व्हाइट ट्राउजर में काफ़ी आकर्षक लग रहे थे ।

इस रिसेप्शन में शाहरुख खान अपने फ़िल्मकेकर आनंद एल राय के साथ पहुंचे । ब्लैक सूट में डेशिंग लगरहे शाहरुख ने यहां काफ़ी मस्ती की । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए शाहरुख ने लिखा, “My love and most most happiness to @anushkasharma @virat.kohli so happy to see them married.”

सभी मेहमानों से मुलाकात करने के बाद अब समय आया कुछ डांस और धमाल करने का, जिसमें नव-विवाहित जोड़ा जमकर थिरका । शाहरुख ने अनुष्का और विराट के साथ भांगड़ा किया और विराट को अपने गाने 'छैया छैया' पर नचाया । इतना ही नहीं शाहरुख ने अपनी फ़िल्म जब तक है जान के एक डायलॉग को विराट से अनुष्का के लिए बुलवाया और इसके बाद अनुष्का ने विराट को किस किया ।

हरभजन सिंह से लेकर हार्दिक पांड्या तक सभी क्रिकेटर ने जमकर डांस किया । हार्दिक ने अपने भाई कृणाल और दोस्तों के साथ मिलकर सुखबीर के गाने 'इश्क तेरा तड़पावे' पर जमकर डांस किया ।

अनुष्का शर्मा और विराट कोहली इसके बाद ज्लद ही दक्षिण अफ़्रीका के लिए रवाना होंगे जहां विराट अपनी आगामी सीरिज के लिए तैयारी करेंगे और अनुष्का उनके साथ वहां रहकर नए साल का जश्न मनाएंगी ।