करीना कपूर खान की पिछली फ़िल्म, जो कि उनकी कमबैक फ़िल्म थी, वीरे दी वेडिंग बॉक्सऑफ़िस पर सफ़ल साबित हुई और इसके बाद उनके पास फ़िल्मों की लाइन लग गई । वीरे दी वेडिंग के बाद करीना कपूर खान ने अक्षय कुमार के साथ करण जौहर की फ़िल्म गुड़ न्यूज को साइन किया और इसके बाद करण जौहर की एक और मल्टीस्टारर फ़िल्म तख्त को साइन किया । यह एक ऐतिहासिक पीरियड ड्रामा फ़िल्म है । इस फ़िल्म में करीना कपूर खान के साथ रणवीर सिंह, आलिया भट्ट, विकी कौशल, जाह्नवी कपूर और भूमिक पेडनेकर अहम भूमिका में नजर आएंगे । बता दें कि करण पहली बार कोई पीरियड ड्रामा फ़ील्म बना रहे है ।

तख्त में रणवीर सिंह और करण जौहर के साथ काम करने को लेकर करीना कपूर ने कही दिल की बात

करीना कपूर खान बनेंगी रणवीर सिंह कि बहन

तख्त से जुड़कर करीना बेहद रोमांचित हैं । वह इस फ़िल्म में औरंगजेब की बहन, जहां आरा बेगम का किरदार निभा रही हैं । जबकि रणवीर सिंह शाहजहां के बड़े बेटे दारा शिकोह का और विकी कौशल औरंगजेब का किरदार निभाते हुए दिखाई देंगे ।

गौरतलब है कि तख्त फ़िल्म के साथ पहली बार करीना, रणवीर के साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगी । रणवीर के साथ पहली बार काम करने के बारें में बात करते हुए करीना ने कहा कि, उन्हें आखिरकार कई सालों बाद रणवीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिल ही गया । एक अखबार से बातचीत करते हुए करीना ने कहा कि, वह काफ़ी समय से रणवीर के साथ काम करना चाहती थी । करीना के अनुसार वह एक बेहतरीन अभिनेता हैं और उनके साथ काम करना बड़े ही सौभाग्य की बात है । तख्त में उनके साथ काम करने को लेकर करीना बहुत उत्साहित हैं ।

करण जौहर करीना के लिए भाई से भी बढ़कर हैं

इसके बाद जब उनके करण जौहर के साथ फ़िर से काम करने के बारें में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि, उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन के साथ अतीत में कई फ़िल्में की है । लेकिन उन्हें इस बात की बेहद खुशी है कि करण अब उन्हें निर्देशित भी करेंगे । करीना ने उनके साथ काम करने को लेकर कहा कि वह उनके साथ बहुत सहज हैं वह करीबी दोस्त में से एक हैं और भाई से भी बढ़कर हैं । करीना को लगता है कि वह इस फ़िल्म के साथ भी कमाल दिखाएंगे ।

यह भी पढ़ें : SUPER EXCLUSIVE! करण जौहर की मुगलकालीन फ़िल्म तख्त में करीना कपूर खान बनेंगी जहांआरा तो अनिल कपूर बनेंगे शाहजहां !

तख्त, मुगल शाही परिवार के दो उत्तराधिकारी औरंगजेब और उनके भाई शिकोह के बीच मुगल शाही सिंहासन के संघर्ष के इर्द-गिर्द घूमेगी । इस फ़िल्म की शूटिंग अगले साल की शुरूआत में होगी और यह साल 2020 में सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।