इस हफ़्ते की शुरूआत में तैमुर अली खान कपूर खानदान के वार्षिक क्रिसमस लंच के स्टार बन गए । नन्हें नवाब न केवल पैपराजी और सोशल मीडिया के चहेते स्टार किड है बल्कि अपने ननिहाल में भी सबके लाडले है, हर कोई उन पर प्यार लुटाता नजर आता है । इन दिनों नन्हें नवाब तैमुर अली खान अपनी मम्मी करीना कपूर खान और पापा सैफ़ अली खान के साथ स्विटजरलैंड की हसीन वादियों में बर्फ़बारी का मजा उठा रहे है ।

आपको बता दें कि सैफ़-करीना अपने बेटे के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए क्रिसमस के अगले दिन ही स्विटजरलैंड के लिए रवाना हो गए थे । हमेशा की तरह इस बार भी तैमुर की ये फ़ोटो भी सोशल मीडिया पर जबरदस्त तरीके से छा गई । इंटरनेट पर इस तस्वीर को बहुत शेयर किया जा रहा है । जैकेट पहने तैमुर ने बहुत ही क्यूट अंदाज में कैमरे के लिए पोज दिया । और उनका यही अंदाज हर किसी को भाता है । मम्मी-डैडी के साथ तैमुर बर्फ़ में स्लै राइड की सवारी लेते हुए काफ़ी खुश नजर आ रहे है ।

फ़िल्मों की बात करें तो, करीना कपूर खान जल्द ही अपनी आगामी कमबैक फ़िल्म वीरे दी वेडिंग में सोनम कपूर, स्वरा भास्कर, सोनम कपूर और शिखा तल्सानिया के साथ नजर आएंगी । शशांक घोष द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 18 मई 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । वहीं दूसरी तरफ़, सैफ़ अली खान जल्द ही अपनी आगामी फ़िल्म कालाकांडी में नजर आएंगे । फ्लाइंग यूनिकॉर्न की सिनेस्टैन फिल्म कंपनी और असी दुआ सारा द्वारा निर्मित, यह फिल्म 12 जनवरी 2018 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।