बॉलीवुड की सबसे दमदार एक्ट्रेसेज में शुमार तब्बू ने अपनी परफॉरमेंस से हमेशा ही अपने फ़ैंस का दिल जीता है । फ़िल्म में तब्बू का रोल छोटा हो या बड़ा, वो उसे ऐसे निभाती है की वो किरदार यादगार बन जाता है और लोग उसे पसंद करते हैं । साल 2022 जहां बड़े-बड़े स्टार हिट फ़िल्म के लिए तरस रहे थे वहीं तब्बू इस साल बॉक्स ऑफ़िस क्वीन साबित हुईं । भूल भुलैया 2 और अब दृश्यम 2 के साथ साल 2022 में तब्बू बॉलीवुड की बॉक्स ऑफिस स्टार बनी । 

eb33f083-f81f-4f35-a07d-bb8ec11be644

तब्बू ने 2022 में दी बैक-टू-बैक दो हिट फ़िल्म 

साल 2022 में तब्बू की दो फ़िल्में आईं और दोनों फ़िल्में बॉक्स ऑफ़िस पर हिट साबित हुई । जहां दृश्यम 2 को रिलीज़ हुए अभी चार दिन हुए (76.01 करोड़ रु) लेकिन फ़िल्म अपनी कमाई से बॉक्स ऑफ़िस पर इतिहास रच रही है वहीं भूल भुलैया 2 बॉक्स ऑफ़िस पर कुल 185.92 करोड़ रु की कमाई करने में कामयाब हुई ।

तब्बू ने अब तक के अपने बॉलीवुड करियर में कई तरह के प्रदर्शन किए हैं। उन्होंने कभी भी अनिश्चित किरदार नहीं निभाए हैं, आप उन्हें हमेशा ऐसे किरदार निभाते हुए देख सकते हैं जो जानते हैं कि उन्हें क्या चाहिए। फिर चाहे बात हो अंधाधुन में सिमी की, जहां उन्होंने एक टिपिकल विलेन तो नही प्ले किया, लेकिन फिल्म के अंत तक सभी को अपनी सीटों से चिपके रहने पर मजबूर कर देती है, या फिर बात उनते हालिया किरदारों, अंजुलिका और मंजुलिका की हो, जिसमें वो दोहरी भूमिका में नजर आई हैं, जो किसी विजुअल ट्रीट से कम नहीं था। फिल्म के इस किरदार ने उन्हें एक बार फिर इंडस्ट्री के बेहतरीन अभिनेताओं में से एक बना दिया हैं। तब्बू जिस परफेक्शन के साथ इस किरदार को निभाती नजर आई उससे सभी सरप्राइज हुए।

अब तब्बू ने हालिया रिलीज फिल्म दृश्यम 2 में अपने मीरा देशमुख के किरदार से सभी का दिल जीत लिया ।  तब्बू ने दृश्यम 1 में आईजी मीरा देशमुख का रोल निभाया था और फिल्म के दूसरे पार्ट में में भी वह प्रशंसकों को अपने किरदार के साथ इस तरह से इम्प्रेस करने में सफल रही हैं । 

इसे देखते हुए कह सकते है कि तब्बू के पास एक ऐसा तरीका है जिससे वह अपने किरदारों में जान डाल देती हैं और यह निश्चित रूप से बेजोड़ है । दृश्यम हो, या कोई उनकी कोई दूसरी फिल्म, उनके किरदारों ने हमेशा अपनी उपस्थिति दर्ज कराई है । तब्बू हमेशा इंटेलिजेंट एक्टिंग की क्वीन रही हैं और हमेशा बनी रहेंगी और यह इस साल फिर साबित हुआ है क्योंकि तब्बू इस साल की वो इकलौती अभिनेत्री हैं जिन्होंने बैक टू बैक दो फिल्मों में अपने दमदार प्रदर्शन से लोगों का दिल जीत लिया और साथ ही इन फिल्मों को कमर्शियल सक्सेस भी खूब हासिल की है।