फ़िल्मों में एक्टिंग के अलावा दिशा पाटनी सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनैस के कारण बहुत लोकप्रिय हैं । दिशा पाटनी अक्सर अपने बिकिनी फ़ोटोज़ से सोशल मीडिया का तापमान बढ़ाती हैं । बॉलीवुड की सबसे फ़िट अभिनेत्री में शुमार दिशा पाटनी ने एक बार फिर अपने कर्वी फिगर से फ़ैंस को क्रेज़ी कर दिया है । 

HOTNESS ALERT! ब्लैक बिकिनी में दिशा पाटनी की बाथरूम सेल्फ़ी हुई वायरल, फ्लॉन्ट किया अपना कर्वी फ़िगर

दिशा पाटनी का कर्वी फिगर

फिटनेस फ़्रीक दिशा ने बाथरूम से एक तस्वीर शेयर की है जो एक मिरर सेल्फ़ी है । इस दौरान दिशा ब्लैक बिकिनी सेट में नज़र आ रही हैं और उन्होंने अपने इस बिकिनी लुक को व्हाइट कलर के बाथरोब से कंप्लीट किया है । दिशा का कर्वी फिगर उनके फ़ैंस को काफ़ी पसंद आ रहा है । टोंड बॉडी में दिशा का सेक्सी अंदाज़ लोगों को खूब पसंद आ रहा है । दिशा ने अपनी लेटेस्ट बिकिनी फ़ोटो शेयर कर लिखा, “अपने कार्ब्स खाएं (Eat your carbs)” 

2114eb35-d85d-43df-a20a-eba971ac74e9

दिशा के इस फ़ोटो पर उनके एक्स बॉयफ्रेंड एक्टर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने भी कमेंट कर उनके लुक को शानदार बताया है ।

वर्क फ्रंट की बात करें तो एक विलेन 2 के बाद अब दिशा अमिताभ बच्चन, प्रभास और दीपिका पादुकोण के साथ सूर्या 42 और करण जौहर की धर्मा प्रॉडक्शन्स की एक्शन ड्रामा फ़िल्म योद्धा में सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ नज़र आएंगी ।