बेबी, नाम शबाना और खासकर पिंक जैसी महिला थ्रिलर फ़िल्म में काम कर चुकी तापसी पन्नू अपनी असल जिंदगी में भी काफ़ी सख्त है । वह अक्सर अपने हर इंटरव्यू और पब्लिक एपीरियंस में इस बात का सबूत दे देती हैं और किसी भी मुद्दे पर खुलकर अपनी राय रखती है । और अब ट्विटर पर भी, उन्होंने कुछ लोगों को ऐसा मुंहतोड़ जवाब दिया कि सबकी बोलती बंद हो गई ।

यह सब शुरू हुआ कल, जब तापसी पन्नू ने अपनी फ़्लोरल बिकिनी तस्वीर को अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया । इस फ़ोटो में तापसी काफ़ी हॉट और सेक्सी दिखाई दे रही है । इस तस्वीर में जहां उनकी बॉडी पर लगी रेत, उनके ईयररिंग्स, उनकी हेयरस्टाइल और उनकी स्माइल, सभी कुछ मिलकर इस तस्वीर को बेहद हॉट और ग्लैमरस बना रही है । लेकिन लगता है कुछ लोगों को ये रास नहीं आया ।

लेकिन जैसा कि अपेक्षित था, तापसी की ये फ़ोटो बहुत ट्रोल हुई । एक विजय गुप्ता नाम के यूजर ने इसकी आलोचना करते हुए लिखा, 'हमारे देश में अभिव्यक्ति की आजादी है, तो ये बचे हुए क्यों पहने हैं । इन्हें भी उतार देती । तुम्हारा भाई कितना गर्व महसूस कर रहा होगा यह देख कर ।

तापसी ने इसका मुंहतोड़ जवाब देते हुए कहा कि सॉरी भाई है नहीं, वरना पक्का पूछ कर बताती । अभी के लिए बहन का जवाब चलेगा ।

एक यूजर ने ट्वीट करते हुए लिखा कि कम से कम सोशल मीडिया पर ऐसी गंदी पिक मत अपलोड करें, गंदी-गंदी मूवी बना के देश की यंग पीढ़ी को तो बर्बाद कर ही रही हैं आपलोग ।

इस पर मजाकिया अंदाज में तापसी ने जवाब दिया कि गंदी, हां मुझे पता है कि मुझे खुद से रेत साफ कर लेनी चाहिए थी । मैं आगे से इस बात का ध्यान रखूंगी ।

संयोग से, तापसी पन्नू के जवाब के बाद, दोनों ने इन ट्रॉल को अपने ट्वीट्स हटा दिया ।

आपको बता दें कि तापसी पन्नू का यह बिकिनी अवतार उनकी आगामी फ़िल्म जुड़वा 2 में देखने को मिलेगा । इस फ़िल्म में उनके साथ वरुण धवन और जैकलिन फ़र्नांडीज अहम भूमिका में नजर आएंगी ।