प्रियंका चोपड़ा हाल ही में यूनीसेफ की सद्भावान दूत के रूप में जॉर्डन पहुंचकर सीरिया में चल रहे गृहयुद्ध के कारण बेघर बच्चों से मिलीं । आपको बता दें कि इसके लिए प्रियंका अम्मान भी पहुंची, जो 1,80,000 सीरियन शरणार्थियों की मेजबानी कर रहा है ।

बुधवार के दिन, जॉर्डन से जाने से पहले, प्रियंका चोपड़ा जॉर्डन की रानी रानिया अब्दुल्ला से मुलाकात की और उनसे मिलकर प्रियंका खुद को खुशकिस्मत और सम्मानित महसूस कर रही है । आपको बता दें कि जॉर्डन की रानी रानिया शिक्षा, युवा सशक्तिकरण आदि के लिए अपने काम को लेकर जानी जाती हैं । प्रियंका ने जॉर्डन की रानी के साथ अपनी एक तस्वीर को शेयर करते हुए कहा कि वह वास्तव में ‘प्रेरणास्रोत’ हैं ।

रानी के साथ हुई इस मुलाकात को प्रियंका ने शब्दों में बयां करते हुए लिखा, “मुझे जॉर्डन की क्वीन रानिया के साथ एक बार फिर मिलने का सौभाग्य और सम्मान मिला..इस बार अम्मान में । सीरियाई शरणार्थी संकट के दौरान जॉर्डन का समर्थन व सहयोग अद्भुत रहा । इनकी संख्याएं चौंका देने वाली हैं, लेकिन दिन प्रतिदिन अच्छा काम जारी है । क्वीन रानिया वास्तव में प्रेरणास्रोत हैं । क्योंकि हर बच्चा मायने रखता है, इससे कोई फर्क नहीं पड़ता कि वे कहां से ताल्लुक रखते हैं । अगले सप्ताह न्यूयॉर्क में संयुक्त राष्ट्र महासभा में वह रानिया से मिलने का उत्सुकता से इंतजार कर रही हूं, जहां दोनों अपने विचार सामने रखेंगी । अतिथि सत्कार के लिए आपका धन्यवाद । जॉर्डन और यूनीसेफ के काम को समर्थन देने के लिए मैं फिर आऊंगी ।”

फ़िल्मों की बात करें तो, प्रियंका चोपड़ा इन दिनों अपनी आगामी हॉलीवुड फ़िल्म इजंट इट रोमांटिक की शूटिंग कर रही हैं । इस फ़िल्म में वे रिबेल विल्सन, लिआम हेम्सवर्थ, एडम डिवाइन जैसे कलाकारों के साथ नजर आएंगी । यह एक रोमांटिक कॉमेडी फिल्म है । टोड स्ट्रॉस-स्कुलसन द्दारा निर्देशित यह फ़िल्म 14 फ़रवरी 2019 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इसके अलावा, प्रियंका जल्द ही अपने क्राइमा ड्रामा सीरिज टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन की शूटिंग शुरू करेंगी । प्रियंका की दूसरी हॉलीवुड फ़िल्म ए किड लाइक जेक है । यह फ़िल्म अगले साल सिनेमाघरों में रिलीज होगी । इस फ़िल्म में जिम पार्सन्स, क्लेयर डेन्स और ओक्केविया स्पेन्सर अहम भूमिका में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में प्रियंका सिंगल मदर का किरदार अदा करेंगी । इन सब के बीच प्रियंका अपने टीवी शो क्वांटिको के तीसरे सीजन के लिए भी काम करेंगी ।