इसी साल जनवरी में बॉलीवुड अभिनेत्री स्वरा भास्कर ने समाजवादी पार्टी के यूथ प्रेसिडेंट फहद अहमद के साथ अपनी रिलेशनशिप को ऑफ़िशियल करते हुए कोर्ट मैरिज की थी । और अब स्वरा भास्कर और फहाद अहमद अपनी शादी की रस्में धूमधाम से मनाते हुए रीति-रिवाज के साथ दोबारा शादी करने जा रहे हैं । स्वरा भास्कर और फहद अहमद की हल्दी सेरेमनी 12 मार्च को आयोजित हुई जिसकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं ।

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी की रस्में शुरू हुई ; वायरल हुईं हल्दी और मेहंदी की तस्वीरें  

स्वरा भास्कर और फहाद अहमद की शादी की रस्में 

हल्दी सेरेमनी के दौरान स्वरा और फहाद अहमद दोनों हल्दी के साथ-साथ होली के रंगों में भी रंगे हुए नज़र आए । हल्दी सेरेमनी के अलावा मेहंदी फ़ंक्शन भी आयोजित हुआ जिसमें स्वरा अपने होने वाले पति फहाद अहमद के साथ मंहदी लगवाती नजर आ रही हैं ।  स्वरा के साथ फहाद भी मंहदी लगवा रहे हैं और इसका वीडियो इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है ।

स्वरा भास्कर ने अपनी हल्दी की फोटो शेयर करते हुए लिखा, “हम यहां जीवन के सभी रंगों का जश्न मना रहे हैं । स्वादानुसार

बता दें कि, स्वरा और फहाद ने 6 जनवरी को ही कोर्ट मैरिज कर ली थी । लेकिन मुंबई में 16 फरवरी को सगाई का कार्यक्रम हुआ, जिसकी फोटोज उन्होंने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए सभी को हैरान कर दिया । दोनों की पहली मुलाकात एक विरोध रैली के दौरान हुई थी । इसके बाद उनकी बातें शूरू हुईं और बाद में उन्हें प्यार हो गया । स्वरा जहां एक्ट्रेस हैं । वहीं पति फहाद अहमद छात्र नेता और सामाजिक कार्यकर्ता हैं ।

स्वरा और फहाद अहमद की लव स्टोरी कैसे शुरू हुई और कैसे ये मंज़िल तक पहुँचीइसके लिए एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम और ट्वीटर पर 2 मिनट 5 सेकेंड का वीडियो पोस्ट करके अपनी लव स्टोरी भी सुनाई है । इस वीडियो में उन्होंने बताया कि दोनों एक प्रोटेस्ट में मिले थेजहां वे एक दूसरे के बारे में बात करने लगे । इसके बाद दोनों ने एक बिल्ली भी साथ मिलकर अडॉप्ट की । अब दोनों ने शादी करने का निर्णय लिया ।