फ़िल्म रश्मि रॉकेट पर पिछले कुछ समय से काम चल रहा है । अब तक हमें तापसी पन्नू के फिटनेस वीडियो और फिल्म में उनकी भूमिका से जुड़ी तैयारी की झलक के साथ एंटरटेन और प्रत्याशित रखा गया है । बहरहाल, अब फ़िल्म से सुप्रिया पाठक के पहले लुक ने हम सभी का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है । उनके जन्मदिन के मौके पर उनका लुक रिलीज़ किया गया है।

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू की मां बनीं सुप्रिया पाठक, मेकर्स ने रिलीज किया फ़र्स्ट लुक

रश्मि रॉकेट में तापसी पन्नू की मां बनीं सुप्रिया पाठक

फोटो में सुप्रिया काले रंग की साड़ी में, अपने चेहरे पर एक बड़ी मुस्कान के साथ अपनी ऑनस्क्रीन बेटी तापसी के सिर की मालिश करते हुए नज़र आ रही हैं । इस तस्वीर में, दोनों को मुस्कुराते हुए देखा जा सकता है ।

सुप्रिया पाठक इस फ़िल्म में तापसी के किरदार रश्मि की माँ की भूमिका निभा रही हैं । फ़िल्म के इस लुक से इतना तो साफ़ है कि माँ बेटी की यह जोड़ी एक साथ अच्छा रिश्ता साझा करती है । निस्संदेह, फिल्म ने बखूबी दर्शकों का ध्यान अपनी तरफ़ आकर्षित कर लिया है । तापसी ने भी अपने चरित्र की तैयारी और बीटीएस वीडियो के साथ कुछ झलकियाँ साझा की हैं जो यह दर्शाता है कि उन्होंने इस फ़िल्म के लिए कितनी मेहनत की है ।

तापसी स्टारर एक स्पोर्ट्स ड्रामा है और इसे आकाश खुराना द्वारा निर्देशित किया जाएगा । फिल्म की शूटिंग हाल ही में शुरू की गई है और फिलहाल रांची में शूटिंग की जा रही है ।

अभिषेक बनर्जी और प्रियांशु पेंयुलि भी फिल्म में तापसी के सह-कलाकार के रूप में नज़र आएंगे । फिल्म नंदा पेरियासामी, अनिरुधा गुहा और कनिका ढिल्लन द्वारा लिखी गई है । वही, नेहा आनंद और प्रांजल खंडाड़िया के साथ रोनी स्क्रूवाला द्वारा फ़िल्म को निर्मित किया गया है जो 2021 में रिलीज़ के लिए तैयार है ।