5 जनवरी को दीपिका पादुकोण ने अपना 35वां जन्मदिन सेलिब्रेट किया । यूं तो दीपिका को अपने जन्मदिन पर कई बधाईयां मिली लेकिन ॠतिक रोशन द्दारा दी गई शुभकामना उनके लिए बेहद खास रही । क्योंकि दीपिका पादुकोण ने ॠतिक रोशन को बर्थडे विशेज का धन्यवाद देते हुए आने वाले दिनों में कुछ बड़ा अनाउंसमेंट होने का हिंट भी दिया । कयास लगाए जा रहे हैं कि ये हिंट दीपिका पादुकोण और ॠतिक रोशन की एक साथ आने वाली फ़िल्म का होगा, जो ॠतिक के बर्थडे यानी 10 जनवरी को अनाउंस हो सकता है ।

दीपिका पादुकोण ने ॠतिक रोशन को बर्थडे विशेज के लिए Thank You बोलते हुए दी एक बड़ी हिंट

दीपिका पादुकोण ने ॠतिक रोशन को थैंक्यू बोला

दीपिका ने ॠतिक की बर्थडे विश का रिप्लाई करते हुए लिखा, "Thank You so much HR!♥️ Now for another big celebration coming up in a couple of days...!??? @iHrithik"

जहां कुछ प्रशंसक उम्मीद कर रहे हैं कि अभिनेत्री एक साथ फिल्म घोषणा के संकेत दे रही है, वहीं अन्य कुछ लोगों का मानना है कि यह उत्सव ऋतिक रोशन के जन्मदिन के लिए है, जो कि कुछ दिनों में यानी 10 जनवरी के दिन है। उनके प्रशंसक उस दिन के लिए बेहद उत्साहित हैं और अभी से उलटी गिनती शुरू कर दी है ।

हालांकि, हर बार जब भी ऋतिक और दीपिका का नाम एक साथ आता है, प्रशंसक उन्हें एक साथ फिल्म करने के लिए चीयर करने लगते हैं । और, अगर यह सच है तो ये साल की सबसे अच्छी खबर होगी।

दोनों ही बेहद प्रतिभाशाली और अच्छे दिखने वाले कलाकार है, इसलिए हम समझ सकते हैं कि इन्हें एक जोड़ी के रूप में एक साथ देखने के लिए इतनी उत्सुकता क्यों है ।