अभिनेत्री उर्वशी रौतेला, जिसने हेट स्टोरी 4 में अपना बोल्ड अंदाज दिखाया था, का यूं तो अक्सर हॉट अवतार देखने में आ जाता है लेकिन इस बार उर्वशी ने हॉटनैस की सभी हदें पर करते हुए अपना एक लेटेस्ट फ़ोटो अपने सोशल अकाउंट पर पोस्ट किया है जिसमें उर्वशी रौतेला काफ़ी सेक्सी और हॉट दिख रही हैं । इस फोटो में वह केवल ब्रा और हॉट डेनिम पेंट में नजर आ रही हैं । झीनी जैकेट उनके हॉटनैस को बढ़ाने का काम कर रही है ।

HOT ALERT! ब्रा-हॉट पैंट पहन उर्वशी रौतेला ने पोस्ट की अपनी ऐसी बोल्ड फ़ोटो कि खुद को ही आ गई 'शर्म'

उर्वशी रौतेला का एक और बोल्ड अंदाज

उर्वशी का सेक्सी अवतार इंस्टाग्राम पर उनके फ़ोलोअर्स बढ़ाने का काम करता है । बैड पर बैठी उर्वशी के गीले खुले बाल और ट्रांसपेरेंट फ़्लोरल जैकेट को देख किसी का भी मन मचल सकता है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए उर्वशी ने लिखा, 'मुझे शर्म आ रही है' “I’m feeling shy #tanned”.

बता दें कि जैसे ही उर्वशी ने अपने इस बोल्ड फ़ोटो को पोस्ट किया वैसे ही हजारों लोगों ने इसे पसंद किया । इतना ही नहीं फैंस ने तो इस फोटो को अबतक की सबसे बोल्ड फोटो करार दिया । हालांकि ऐसा पहली बार नहीं है कि उर्वशी ने इतनी बोल्ड फोटो शेयर की हो । इससे पहले भी वह आधिकारिक इंस्टाग्राम, ट्विटर से ऐसी शानदार फोटोज साझा करती नजर आईं हैं ।

यह भी पढ़ें : उर्वशी रौतेला का बोल्ड बिकिनी लुक आपके मन को ललचा देगा

फ़िल्मों की बात करें तो, हेट स्टोरी 4 के बाद उर्वशी अभी तक किसी और फ़िल्म में नजर नहीं आई है । इस फ़िल्म में उनका बेहद बोल्ड अंदाज नजर आया था । इससे पहले उर्वशी ने ॠतिक रोशन की फ़िल्म काबिल में एक आइटम नंबर किया था ।