सूरज बड़जात्या की ब्लॉकबस्टर फ़िल्म हम आपके हैं कौन, ऐसी फ़िल्म है जो आज भी एवरग्रीन है । सलमान खान और माधुरी दीक्षित के बेहतरीन अभिनय से सजी ये फ़िल्म आज भी लोगों को बेहद पसंद है । सलमान खान द्दारा निभाया गया प्रेम किरदार और माधुरी दीक्षित द्दारा निभाया गया निशा का किरदार आज भी पसंदीदा किरदारों में से एक है । इस फिल्म को देखने के लिए कभी भी कोई भी तैयार रहता है । और आज के दौर में जब रीमेक का जमाना है ऐसे में पिछले दिनों हम आपके हैं कौन, के रीमेक को लेकर भी कई खबरें सुनने को मिली । और अब माधुरी ने इच्छा जताई है कि यदि हम आपके हैं कौन का सीक्वल या रीमेक बनता है तो उसमें आज की पीढ़ी के कौनसे कलाकार प्रेम और निशा बनने चाहिए ।

माधुरी दीक्षित ने हम आपके हैं कौन के रीमेक के लिए चुनी न्यू जेनेरेशन जोड़ी

 

माधुरी दीक्षित के अनुसार वरुण और आलिया कमाल के कलाकार हैं

अपनी आगामी फ़िल्म कलंक के प्रमोशन के दौरान कई बातें की । और इसी दौरान माधुरी से जब पूछा गया कि, हम आपके हैं कौन के रीमेक में उनके अनुसार कौन से कलाकार होने चाहिए, इस पर माधुरी ने कहा कि, उन्हें लगता है कि दो कलाकारों की ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री फिल्म की लिखावट पर निर्भर करती है । फिल्म में उनका और सलमान का कैरेक्टर जिस तरह से लिखा गया था, उसने अपने आप ही उनके बीच जबरदस्त केमिस्ट्री पैदा कर दी थी । ऑनस्क्रीन केमिस्ट्री का इस बात से कोई लेना-देना नहीं होता है कि दो कलाकार एक-दूसरे को जानते हैं या नहीं ? इसके बाद माधुरी ने कहा कि, उनके अनुसार कोई भी 'हम आपके हैं कौन' का रीमेक कर सकता हैं ।

यह भी पढ़ें : कलंक : माधुरी दीक्षित की तारीफ़ करते नहीं थक रहे हैं संजय दत्त, बोले-'…और भी निखर गईं है'

इसके बाद जब जब माधुरी को आलिया-वरुण का नाम सुझाया गया तो उन्होंने बताया, ये दोनों कलाकार बहुत ही आराम से हम आपके हैं कौन का रीमेक कर सकते हैं । आलिया बहुत ही कमाल की अदाकारा है । वो उनके किरदार को अपनी तरह से प्ले कर सकती है । माधुरी के अनुसार ये जोड़ी हम आपके हैं कौन रीमेक के लिए ठीक रहेगी ।