ऐसा लगता है लीजा हेडन का बॉलीवुड में कमबैक करने का कोई इरादा नहीं है क्योंकि वह अपने खाली समय को अपने परिवार के साथ खूब एंजॉय कर रही है । और इसका सबूत उनके इंस्टाग्राम अकाउंट को देखकर मिलता है जिसमें अक्सर उनके वेकेशन और मौज-मस्ती के पल देखने को मिलती है । जब से लीजा हेडन मां बनी हैं उसके बाद से ही वह दुनिया को एक्सप्लोर करने में बिजी है । हाल ही में लीजा ने पूल के अंदर अपनी एक बिकिनी पिक्चर से इंटरनेट पर सनसनी मचा दी है ।

स्विमिंग पूल के अंदर डूबकर सेक्सी लीजा हेडन ने दिखाई अपनी हॉटनैस

लीजा हेडन की हॉट अदाएं

लीजा ने अपनी एक स्विमसूट तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह स्विमिंग पूल के अंदर अठखेली करती हुई नजर आ रही है । पानी में आधी डूबी हुई लीजा के सेक्सी पैर और गठीली बॉडी उनकी इस तस्वीर को और ज्यादा सेक्सी बना रहे है । अपनी इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए लीजा ने लिखा, “48 hrs and 2 red eye flights later #andthenwestretch #youcantsitwithus.”

लीजा ने जब से ब्रिटिश बिजनेसमैन डिनो लालवानी से शादी रचाई है तब से उन्होंने फ़िल्मों से दूरी बना ली और इसके बाद जैक की मां बनने के बाद लीजा अपनी फ़ैमिली के साथ क्वालिटी टाइम बिता रही है । लिजा ने भले ही फ़िल्मों से अपनी दूरी बना ली हो लेकिन अपने फ़ैंस के साथ वह अब भी अपने सोशल अकाउंट के जरिए जुड़ी हुई है ।

यह भी पढ़ें : HOT! लीजा हेडन ने अपने पति के साथ बीच पर इस अंदाज में मनाई अपनी पहली एनीवर्सरी

लीजा के फ़िल्मी फ़्रंट की बात करें तो वह क्वीन, हाउसफ़ुल 3 और ऐ दिल है मुश्किल जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी है ।