सलमान खान इस् ईद पर एक बार फ़िर अपनी फ़िल्म से दर्शकों का मनोरंजन करने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं । अली अब्बास जफ़र के निर्देशन में बनी फ़िल्म भारत दिन-प्रतिदिन दर्शकों के मन में फ़िल्म के लिए प्रत्याशा बढ़ाती है । हर दिन भारत का एक नया पोस्टर फ़िल्म के लिए उत्सुकता बढ़ाने का काम कर रहा है । क्योंकि यह फ़िल्म भारत के 60 सालों का इतिहास समेटे हुए है इसलिए इसमें सलमान खान भी अलग-अलग अवतार में दिखाई देंगे । अब तक रिलीज हुए फ़िल्म के हर पोस्टर में सलमान खान का हर बार नया लुक देखने को मिल रहा है ।

Bharat: नए मोशन पोस्टर में सलमान खान ने दिखलाई ‘भारत के सफ़र’ की एक झलक

सलमान खान ने दिखलाया भारत का सफ़र

आज मेकर्स और सलमान ने भारत का एक 35 सेकेंड का मोशन पोस्टर रिलीज किया है । इसे रिलीज करते हुए सलमान ने फ़िल्म की रिलीज डेट बताते हुए लिखा, “देखिए भारत का सफ़र इस ईद पे…” “Dekhiye Bharat ka safar iss EID pe! ????#BharatThisEid.”

इससे पहले सलमान अपनी फिल्म के पांच पोस्टर रिलीज कर चुके हैं। हर पोस्टर में सलमान का एक अलग लुक देखने को मिला। किसी में वो बहुत जवान तो किसी में बूढ़े नजर आए तो वहीं किसी में वो नौसेना के जवान के रूप में भी नजर आए ।

फिल्म में सलमान का किरदार 18 साल की उम्र से लेकर 70 साल की उम्र तक की यात्रा को बयां करते हुए दिखाया गया है । फिल्म के पहले पोस्टर में सलमान का साल 2010 का लुक है जिसमें वो काफी उम्रदराज नजर आ रहे हैं वहीं दूसरा पोस्टर सलमान के साल 1964 के लुक को दिखा रहा है। तीसरे पोस्टर में सलमान के साथ फिल्म की एक्ट्रेस कटरीना कैफ भी नजर आईं और चौथे पोस्टर में सलमान नौसेना के अधिकारी के रूप में नजर आए। वहीं पांचवे पोस्टर में सलमान का 1990 का लुक है ।

कोरियन ड्रामा ओड टू माई फ़ादर का हिंदी रीमेक भारत की कहानी 1947 के भारत-पाकिस्तान विभाजन के दौरान एक बेटे द्वारा अपने पिता को किये गए वादे पर आधारित है । फ़िल्म में सलमान और कैटरीना के साथ-साथ तब्बू, जैकी श्रॉफ, दिशा पटानी, नोरा फतेही और सुनील ग्रोवर जैसे अनुभवी कलाकार शामिल है ।

यह भी पढ़ें : Bharat Look: बुजुर्ग बने सलमान खान का खुलासा, 'सफेद बालों से कहीं ज्यादा रंगीन है मेरी जिंदगी'

अली अब्बास जफर द्वारा निर्देशित और अतुल अग्निहोत्री की रील लाइफ प्रोडक्शन प्राइवेट लिमिटेड और टी सीरीज द्वारा निर्मित यह फ़िल्म 5 जून को की ईद पर रिलीज होगी ।