कोरोना वायरस जैसी महामारी से पूरी दुनिया संकट से घिर चुकी है । कोरोना को फ़ैलने से बचाने के लिए देश में लॉकडाउन लगाया गया है ताकि इस भयावह बीमारी को फ़ैलने से बचाया जा सके । इसी के साथ लॉकडाउन में लोगों को अपने-अपने घरों में रहने और ट्रेवल न करने की भी हिदायत दीइ जा रही है । लेकिन इन सबके बीच बॉलीवुड अभिनेत्री सनी लियोनी अपने तीनों बच्चों और पति डेनियल वेबर संग अमेरिका चली गई । सनी लियोनी को लगता है कि वो अपनी फ़ैमिली के साथ अमेरिका में ज्यादा सुरक्षित रहेंग़ी ।

कोरोना वायरस के डर से सनी लियोनी भारत से अमेरिका गईं, बोलीं-‘हम यहां ज्यादा सुरक्षित हैं’

सनी लियोनी को अमेरिका ज्यादा सुरक्षित लगा

सनी ने खुद इस बात की जानकारी अपने सोशल अकाउंट पर दी । सनी ने मदर्स डे पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा, 'सभी मॉम्स को हैप्पी मदर्स डे । जब आपकी जिंदगी में बच्चे आ जाते हैं तो आप अपनी प्राथमिकताओं और ख्याल को पीछे छोड़ उनके बारे में सोचते हैं । डेनियल वेबर और मैं अपने बच्चों को वहां लेकर आए हैं जहां हमें लगता है कि वो इस अदृश्य वायरस कोरोना से ज्यादा सुरक्षित करेंगे । घर से दूर हमारे एक घर जो लॉस एंजलिस में है । मुझे पता है मेरी मां मुझे यही करने को कहती । मां आपको याद करती हूं मां ।'

डेनियल ने बताया कि वो अमेरिका पहुंच गए हैं

सनी ने अपने अमेरिका वाले घर के गार्डन से अपने बच्‍चों के साथ एक तस्‍वरी शेयर की है, जिसमें उनकी बेटी निशा और दोनों बेटे नोह और अशर नजर आ रहे हैं ।

View this post on Instagram

Getting better with the new vibes !!!

A post shared by Daniel "Dirrty" Weber (@dirrty99) on

वहीं सनी के पति डेनियल ने भी अपने एक पोस्‍ट के जरिए ये बताया है कि वे अमेरिका पहुंच गए हैं । उन्होंने कमेंट में बताया कि वो गोवत फ्लाइट से विदेश गए हैं । बता दें कि इससे पहले सनी मुंबई में परिवार संग रह रही थीं ।

यह भी पढ़ें : SUPER HOT! लॉकडाउन के बीच सनी लियोनी ने अपने किलर बिकिनी लुक से बढ़ाई गर्मी