सारा अली खान भले ही बॉलीवुड में महज कुछ फ़िल्में ही पुरानी हों लेकिन फ़िल्म जगत में उनकी मौजूदगी कुछ ऐसी हो गई है कि हर कोई उनका फ़ैन बन गया है । फ़िल्मों में अपने शानदार प्रदर्शन और अपनी चुलबुली अदाओं से न केवल फ़ैंस के बीच बल्कि फ़िल्ममेकर्स के बीच भी सारा अली खान खासी लोकप्रिय हो गई हैं । हाल ही में सारा अली खान ने बॉलीवुड हंग़ामा के साथ एक्सक्लूसिव इंटरव्यू में अपने से जुड़े कई राज खोले । इंटरव्यू के दौरान सारा ने अपने बचपन के क्रश का भी खुलासा किया ।

EXCLUSIVE: सारा अली खान ने खोला अपना सीक्रेट, ॠतिक रोशन हैं उनके बचपन के क्रश

सारा अली खान फ़्यूचर में ॠतिक के साथ काम करना पसंद करेंगी

इंटरव्यू के दौरान जब सारा से पूछा गया कि क्या वह निकट भविष्य में ॠतिक के साथ काम करना पसंद करेंगी । इस पर सारा ने कहा, “यकीनन मैं ॠतिक सर के साथ फ़्यूचर में काम करना चाहूंगी । मैं उनकी धूम 2 और जोधा अकबर में से एक नहीं चुन सकती क्योंकि इन दोनों ही फ़िल्मों में ॠतिक रोशन कमाल के लगे हैं ।”

इसके जब सारा से उनके बचपन के क्रश के बारें में पूछा तो उन्होंने कहा, 'मेरे बचपन का क्रश हैं धूम 2 से ॠतिक सर और कभी खुशी कभी गम से करीना कपूर खान । मैं इन दोनों के साथ जाना चाहूंगी ।''

यह भी पढ़ें : SIZZLE ON! सारा अली खान के हॉट बिकिनी फ़िगर ने बढ़ाया तापमान

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सारा जल्द ही वरुण धवन के साथ आगामी फ़िल्म कुली नंबर वन में नजर आएंगी । इसके बाद सारा अक्षय कुमार और धनुष के साथ अपनी आगामी फ़िल्म अतरंग़ी में नजर आएंग़ी ।