शाहरुख खान की बेटी सुहाना खान बॉलीवुड में आने से पहले ही स्टार बन चुकी हैं । हालांकि उन्होंने अभी अपना बॉलीवुड डेब्यू नहीं किया है लेकिन सोशल मीडिया पर उनकी जबरदस्त फैन फॉलोइंग है । बॉलीवुड की सबसे ज़्यादा पसंद की जाने वाली स्टारकिड सुहाना खान सोशल मीडिया सेंसेशन बन चुकी है । न्यूयॉर्क में फिल्मों की पढ़ाई कर रही सुहाना खान को अभिनय में खासी रूचि है और इसके बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंगी । कोरोना संकट के इस दौर में सुहाना खान मुंबई में अपने मम्मी-पापा गौरी खान और शाहरुख खान के साथ हैं । हाल ही में सुहाना ने अपनी कुछ तस्वीरें शेयर की है जो तेजी से वायरल हो रही हैं ।

ब्लैक ड्रेस में सुहाना खान के स्टाइलिश-ग्लैमरस लुक पर फ़िदा हुए उनके फ़ैंस

सुहाना खान का ग्लैमरस अंदाज

इंस्टाग्राम पर डेब्यू कर चुकी सुहाना ने अपनी कुछ गॉरजियस तस्वीरें पोस्ट की हैं जिसमें वे बहुत खूबसूरत नजर आ रही हैं । सुहाना का स्टाइल और ग्लैमरस अंदाज उनके फ़ैंस को खूब लुभा रहा है । इन तस्वीरों में सुहाना ब्लैक टॉप में नजर आ रही हैं । अपनी इन तस्वीरों को शेयर करते हुए सुहाना ने लिखा, “मैं कमरे में आई, तुम जानते हो मेरी आंखें गुस्से में भर गईं बिल्कुल जेम्स डीन की तरह...”

यह भी पढ़ें : सुहाना खान को अपनी ‘मां’ गौरी खान जैसा नहीं दिखने का दुख है, मदर्स डे पर शेयर की दिल की बात

बता दें कि सुहाना इन दिनों न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी में फिल्मों की पढ़ाई कर रही हैं । जहां सुहाना के पापा शाहरुख खान ने पहले ही ये साफ़ कर दिया है कि अपनी पढ़ाई पूरी करने के बाद ही वह बॉलीवुड में कदम रखेंग़ी वहीं उनकी बचपन की दोस्त अनन्या पांडे ने भी सुहाना के बॉलीवुड में कदम रखने के संकेत दिए थे ।

View this post on Instagram

walked into the room, you know you made my eyes burnn it was like James Dean??‍♀️⚡️??‍❤️‍?‍??

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2) on