34 वर्षीय सुशांत सिंह राजपूत के निधन से उनके फ़ैंस ही नहीं बल्कि पूरी फ़िल्म इंडस्ट्री भी दुखी है । एक प्रतिभाशाली अभिनेता का ऐसा कदम उठाना हर किसी को परेशान कर रहा है । फ़िल्ममेकर शेखर कपूर, जो सुशांत के साथ अपनी महत्वाकांक्षी फ़िल्म पानी बनाना चाहते थे, भी अभिनेता के निधन से बेहद दुखी हैं । यशराज प्रोडक्शन के तहत बनने वाली फ़िल्म पानी को शेखर डायरेक्ट करने वाले थे । पानी फ़िल्म के लिए शेखर कपूर ने सुशांत के साथ लगभग 2 साल समय बिताया और इस दरमियां दोनों एक दूसरे के काफ़ी क्लोज हो गए थे । सुशांत के साथ पानी फ़िल्म न बन पाने से दुखी शेखर कपूर ने हाल ही में कहा है कि जब भी उनकी ये फ़िल्म बनती है, वो इसे सुशांत को डेडिकेट करेंगे ।

सुशांत सिंह राजपूत की अधूरी फ़िल्म पानी को लेकर शेखर कपूर ने लिया ये फ़ैसला

शेखर कपूर ने सुशांत सिंह राजपूत को समर्पित की पानी

शेखर ने सुशांत को ट्रिब्यूट देना चाहते हैं इसलिए उन्होंने अपनी आगामी फ़िल्म पानी को अभिनेता को डेडिकेट करने का फ़ैसला किया है । शेखर ने ट्वीट करते हुए लिखा, “अगर आप भगवान के साथ किसी यात्रा में जुड़ना चाहते हैं, आपको सभी कदम आस्था के साथ आगे बढ़ाने पड़ेंगें । भगवान ने चाहा तो पानी एक दिन जरूर बनेगी । मैं उस फिल्म को सुशांत को डेडिकेट करूंगा । लेकिन ये फिल्म उन्हीं लोगों के साथ बनाई जा सकती है जो इंसानियत दिखाए, ना की घमंड ।”

यह भी पढ़ें : आदित्य चोपड़ा ने ऐसा क्यों कहा था कि ‘पानी नहीं बनेगी सुशांत सिंह राजपूत के साथ’, ये है इसके पीछे की पूरी सच्चाई

बता दें कि, हिंदी सिनेमा को कई बेहतरीन फ़िल्में देने वाले सुशांत की फ़िल्म पानी यशराज प्रोडक्शन के तहत बन रही थी लेकिन क्रिएटिव डिफ़रेंसेस के चलते यशराज ने इस फ़िल्म को बनाने से इंकार कर दिया । कहा जाता है कि सुशांत को पानी का बंद होना भी परेशान कर रहा था । इसी सिलसिले में मुंबई पुलिस ने यशरज प्रोडक्शन के प्रमुख आदित्य चोपड़ा और शेखर कपूर से भी पूछताछ की ।