एस एस राजामौली की मल्टीस्टारर पीरियड ड्रामा आरआरआर शुरूआत से चर्चा में बनी हुई है । लोगों को इस फ़िल्म का बेसब्री से इंतजार है । न केवल फ़िल्म का बल्कि फ़िल्म के किरदारों के बारें में लोग जानने के लिए उत्सुक हैं । बीते दिनो मेकर्स ने आरआरआर से जूनियर एनटीआर के किरदार की एक झलक दिखाई थी और आज, अभिनेता के जन्मदिन के अवसर पर निर्माताओं ने फिल्म आरआरआर से कोमाराम भीम का पूरा लुक जारी कर दिया है । जूनियर एनटीआर के प्रशंसकों को आज एक खास तोहफा दिया गया है जिसे निर्देशक एसएस राजामौली ने साझा किया ।

निर्देशक एसएस राजामौली ने जूनियर एनटीआर के जन्मदिन पर RRR से रिलीज किया कोमाराम भीम के रूप में उनका इंटेंस लुक

एसएस राजामौली ने शेयर किया जूनियर एनटीआर का लुक

आरआरआर एक ऐसी फिल्म है जो दर्शकों की दिलचस्पी को बढ़ाने में कामयाब रही है। यह फ़िल्म आरआरआर एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है जिसमें एनटीआर, राम चरण, अजय देवगन, आलिया भट्ट, समुथिरकानी और एलीसन डूडी सहित भारतीय सिनेमा के अन्य लोकप्रिय कलाकार शामिल हैं।

इस फिल्म में ब्लॉकबस्टर हिट बनने के सभी गुण है और अपने पोस्टर और झलक के साथ दर्शकों को जिज्ञासु करने में कामयाब रही है, बहुप्रतीक्षित पैन-इंडिया फिल्म 13 अक्टूबर, 2021 को दशहरे के उत्सव के अवसर पर दुनिया भर में रिलीज़ होगी।

डीवीवी दानय्या द्वारा निर्मित, आरआरआर भारत के सबसे प्रसिद्ध फिल्म निर्माता एसएस राजामौली द्वारा निर्देशित है और तेलुगु, हिंदी, तमिल, मलयालम, कन्नड़ और कई अन्य भारतीय भाषाओं में रिलीज़ के लिए तैयार है।