अभिनेत्री कश्मीरा शाह, जो पिछली बार बिग बॉस 14 में नजर आईं थी, का ग्लैमरस अवतार सोशल मीडिया पर खूब सुर्खियां बटोर रहा है । कॉमेडियन कृष्‍णा अभिषेक की पत्नी कश्मीरा शाह के हॉट फ़ोटोशूट की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर खूब पसंद की जाती हैं । हाल ही में कश्मीरा शाह ने अपनी एक मोनोकिनी बिकिनी में एक ब्लैड एंड व्हाइट फोटो शेयर की है जो हॉटनैस का मीटर हाई कर रही है ।

कश्मीरा शाह ने मोनोकिनी बिकिनी में फ़्लॉन्ट किया अपना हॉट फ़िगर, कहा- ‘भाड़ में जाएं वे लोग जो मुझे पसंद नहीं करते’

कश्मीरा शाह का बोल्ड अवतार

शेयर की गई इस तस्वीर में कश्मीरा मोनोकिनी बिकिनी में अपने बोल्ड और सेक्सी बिकिनी फ़िगर को फ़्लॉन्ट करते हुए नजर आ रही हैं । अपने इस फ़ोटो के साथ कश्मीरा ने एक एक लंबी-चौड़ी पोस्ट भी लिखी है जिसमें लिखा है, “शंका आपके सपनों को हार मानने से भी ज्यादा तोड़ती है । शुक्रिया बिग बॉस, आपका मुझे यह अहसास दिलाने के लिए । मैं खुद के बारे में कई ऐसी चीजें थीं जो नहीं जानती थी । अब मेरी आंखें खुल चुकी हैं, ऐसा कुछ नहीं हैं और न होगा जो मेरी आंखों से बचकर निकल जाए । कोई माफी नहीं और न ही कोई पछतावा । भाड़ में जाएं वे लोग जो मुझे पसंद नहीं करते । मैं आपको प्लीज करने के लिए पैदा नहीं हुई, सच में ।”

बता दें कि कश्मीरा अपने डांस औऱ हॉट अदाओं के लिए फैंस के बीच खासा मशहूर हैं । वह अपनी फिटनेस का भी पूरा ध्यान रखती हैं और अपने फैन्स को भी फिट रहने के लिए मोटिवेट करती रहती हैं । बीते साल कश्मीरा के डायरेक्शन में बनी उनकी पहली फ़िल्म मरने भी दो यारों रिलीज हुई थी ।