इसमें कोई शक नहीं कि सलमान खान बॉलीवुड के सबसे फ़िट अभिनेताओं में से एक हैं । फ़िटनेस को लेकर सलमान खान की दीवानगी किसी से भी छुपी नहीं है । भारत की जबरदस्त सफ़लता के बाद सलमान खान सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव दिखाई दे रहे है । आए दिन अपनी कुछ तस्वीरें और वीडियो से अपने फ़ैंस को रू-ब-रू करवाते है । और इस बार सलमान खान ने अपने अपनी फ़िट बॉडी को फ़्लॉंट करते हुए अपने फ़ैंस को काफ़ी प्रेरक बात बताई है ।

सलमान खान ने अपनी फ़िटनेस के साथ दिया ऐसा ‘गुरुमंत्र’ जो आपको सफ़ल बना देगा

सलमान खान का गुरुमंत्र

इस तस्वीर में सलमान शर्टलैस लुक में वर्क आउट करते हुए दिखाई दे रहे हैं । अपनी इस तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'अगर दिखना है, बीट करना है, मारना है, तो मेहनत करके अपना लेवल बढ़ाकर काम से मारो. मेहनत करने से अच्छा कुछ नहीं है ।'

यह भी पढ़ें : फ़िल्मों में ही नहीं फ़िटनेस के मामले में भी 'सुपरस्टार' हैं सलमान खान, ये रहा सबूत

सलमान के प्रोफ़ेशनल फ़्रंट की बात करें तो उनकी हालिया रिलीज फ़िल्म भारत बॉक्सऑफ़िस पर रिकॉर्ड तोड़ रही है । फ़िल्म को मिली अपार सफ़लता से सलमान बेद खुश हैं । और अब सलमान अपनी अगली फ़िल्म की तैयारियों में जुट गए है । जल्द ही सलमान एक बार फ़िर दबंग 3 की शूटिंग शुरू करने वाले है । इसके खत्म होते ही वन इंशाअल्लाह की शूटिंग शुरू करेंगे । संजय लीला भंसाली की इस फ़िल्म में सलमान के साथ पहली बार आलिया भट्ट की जोड़ी दिखाई देगी ।