अक्षय कुमार इन दिनों हैदराबाद में अपनी एक्शन थ्रिलर फ़िल्म सूर्यवंशी की शूटिंग कर रहे है । निर्देशक रोहित शेट्टी यहां अक्षय कुमार के साथ फ़िल्म के इंटेंस एक्शन सीन फ़िल्मा रहे है । यूं तो फ़िल्म के सेट से कई तस्वीरें सामने आ चुकी हैं जिसने फ़िल्म के लिए प्रत्याशा को बढ़ा कर रख दिया है लेकिन अब सूर्यवंशी के सेट से एक ऐसी तस्वीर सामने आ रही है जिसमें अक्षय कुमार ने रोहित शेट्टी और बाकी के लोगों के साथ मिलकर अपने फ़ाइट मास्टर पर ही बंदूक तान दी । और इस तस्वीर को खुद अक्षय कुमार ने शेयर किया है । और अब ये तस्वीर सोशल मीडिया पर ते्जी से वायरल हो गई है ।

Sooryavanshi: अक्षय कुमार ने अपने 'फ़ाइट मास्टर' पर बंदूक तान कर किया प्यार का इजहार, रोहित शेट्टी ने भी दिया साथ

अक्षय कुमार का प्यार दिखाने का अंदाज भी खतरनाक है

अक्षय ने आज अपने ऑफ़िशियल अकाउंट पर सूर्यवंशी के सेट से एक बहुत ही दि्लचस्प फ़ोटो शेयर की है । इस फ़ोटो को शेयर करते हुए अक्षय ने लिखा, 'जब आपके एक्शन खत्म हो जाते हैं और उस समय सिर्फ एक ही चीज बचती है और वह अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना । सूर्यवंशी अपनो फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा ।'

फ़िल्म के सेट से एक और फ़ोटो वायरल हो रही है जिसमें अक्षय अपने सूर्यवंशी विलेन गुलशन ग्रोवर के साथ बातचीत करते हुए नजर आ रहे है ।

बता दें कि गुलशन ग्रोवर सूर्यवंशी के साथ एक बार फ़िर अपने बैडमैन अवतार में नजर आएंगे । अक्षय के साथ अपनी फ़ोटो को शेयर करते हुए गुलशन ग्रोवर ने लिखा, “On the sets of #Sooryavanshi with my brother Akshay in Hyderabad.”

यह भी पढ़ें : BREAKING: इंशाअल्लाह V/S सूर्यवंशी का 'महामुकाबला' टला, सलमान खान ने ऐलान की 'भाई' रोहित शेट्टी की सूर्यवंशी की नई रिलीज डेट

रोहित शेट्टी के निर्देशन में बन रही फ़िल्म सूर्यवंशी में एक बार फ़िर अक्षय के साथ कैटरीना कैफ़ नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल 27 मार्च को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।