बिग बॉस 13 से लोगों के बीच लोकप्रिय हुए सिद्धार्थ शुक्ला का स्टारडम दिन-प्रति-दिन बढ़ता ही जा रहा है । सिद्धार्थ का सेंस ऑफ ह्यूमर, डायलॉग और उनके पंचलाइन इतने लोकप्रिय होते जा रहे हैं कि वह घर बैठकर भी अपने फ़ैंस को खूब एंटरटेन कर रहे हैं । इतना ही नहीं लॉकडाउन में सिद्धार्थ शुक्ला घर में रहकर अपनी मां के साथ घर के कामों में हाथ भी बंटा रहे हैं । यकीनन सिद्धार्थ शुक्ला ने अपने इस काम से लोगों के दिलों में और प्यार हासिल कर लिया है ।

सिद्धार्थ शुक्ला ने शादीशुदा दोस्तों को दी नेक सलाह, ‘बीवी से डरो लड़ो मत’

सिद्धार्थ शुक्ला ने दी पतियों को खास सलाह

लॉकडाउन में सोशल मीडिया पर लगातार एक्टिव रहने वाले सिद्धार्थ भले ही अभी सिंगल हो लेकिन उन्हें वैवाहिक जीवन को खुशहाल रखने का मूलमंत्र अच्छे से पता है । इसलिए उन्होंने शादीशुदा मर्दों को एक गजब की सलाह दी है ।

सिद्धार्थ ने ट्वीट कर लिखा, “बाहर ज्यादा कुछ नहीं है, करने के लिए भी कुछ नहीं है । उम्मीद करता हूं कि आप लोगों के साथ सब ठीक है । अपना और अपनी फैमिली का ध्यान रखो । और मेरे शादीशुदा दोस्तों के लिए, कोरोना से लड़ो डरो मत । घर में बीवी से डरो लड़ो मत ।” इसी के साथ सिद्धार्थ ने एक स्माइलिंग इमोजी भी बनाया है । सिद्धार्थ ने इस फ़नी ट्वीट को उनके फ़ैंस खूब पसंद कर रहे हैं ।

बिग बॉस 13 के विनर बनकर सिद्धार्थ ने अपनी फ़ैन फ़ोलोइंग में जबरदस्त इजाफ़ा किया है । वर्क फ़्रंट की बात करें तो सिद्धार्थ ने हाल ही में शहनाज गिल के साथ ‘भूला दूंगा’ म्यूजिक वीडियो में काम किया था । इसमें दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया गया था ।