छोटे पर्दे का सबसे लोकप्रिय और विवादित रिएल्टी शो बिग बॉस के 14वें सीजन की तैयारी जोर-शोर से चल रही है । एक बार फ़िर सलमान खान बिग बॉस के 14वें सीजन को होस्ट करते हुए नजर आएंगे । यह शो सितंबर से ऑनएयर होगा और इसमें कोरोना महामारी से जुड़े इफ़ैक्ट देखने को मिलेंगे । इस बार शो का नाम बिग बॉस 14 नहीं बल्कि बिग बॉस 2020 रखा गया है । हाल ही में सलमान खान इस शो के प्रोमो को शूट करने के लिए अपने पनवेल फ़ॉर्म हाउस से बांद्रा के मेहबूब स्टूडियो पहुंचे । कोरोना की वजह से लगे लॉकडाउन के चलते सलमान खान पिछले 4-5, महीने से अपने फ़ॉर्महाउस में समय बिता रहे हैं ।

बिग बॉस  14  की ‘अब सीन पलटेगा’ टैगलाइन के साथ सलमान खान ने मुंबई आकर शूट किया प्रोमो, अगस्त के अंत में रिलीज होगा प्रोमो

सलमान खान फार्महाउस से ही होस्ट करेंगे बिग बॉस 14

बिग बॉस के 14वें सीजन को सलमान अपने पनवेल फार्महाउस से ही होस्ट करेंगे । बिग बॉस को होस्ट करते हुए सलमान का यह 11वां सीजन होगा । सलमान ने बिग बॉस के 14वें सीजन का टीजर पनवेल फ़ॉर्महाउस से शूट किया था । और अब मुंबई आकर उन्होंने शो के नए प्रोमो को भी शूट कर लिया है । शो की शूटिंग सोमवार शाम को स्टूडियो में रखी गई थी । टीजर सामने आने के बाद अगस्त के अंत तक शो का प्रोमो रिलीज किया जाएगा । इस साल शो की थीम कोरोनावायरस और लॉकडाउन से जुड़ी हुई होने वाली है ।

बिग बॉस 2020 के लिए अब तक कई सेलेब्स को अप्रोच किया जा चुका है। जहां कुछ लोग शो में आने से इनकार कर चुके हैं वहीं दूसरी तरफ कुछ से अभी भी मेकर्स की बातचीत जारी है । खबरों की मानें तो यह शो सितंबर के आखिरी हफ़्ते से ऑनएयर होगा ।