अपनी ब्लॉकबस्टर फिल्म आशिकी 2 के रिलीज के आज 6 साल पूरे हो जाने की खुशी में अभिनेत्री श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदलकर 'आरोही' कर लिया है । फ़िल्म आशिकी 2 श्रद्धा कपूर के लिए एक बेहद ख़ास फिल्म है क्योंकि फ़िल्म से उनके किरदार 'आरोही' को देश भर के सभी प्रशंसकों द्वारा खूब पसंद किया गया था ।

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, श्रद्धा से अब हुईं 'आरोही'

श्रद्धा कपूर की आशिकी 2 को आज पूरे 6 साल हुए

आशिकी 2, आज से 6 साल पहले रिलीज़ हुई थी लेकिन श्रद्धा का किरदार 'आरोही' आज भी लोगों के ज़हन में ताज़ा है और अभिनेत्री के फैंस हैशटैग #6YearsOfAarohi के साथ जश्न मनाते हुए नज़र आ रहे हैं ।

#6YearsOfAarohi के साथ अपने सभी प्रशंसकों के बीच आरोही की यादें ताज़ा करते हुए और इस स्नेह में लिए अपने प्रशंसकों के प्रति आभार व्यक्त करते हुए, श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर अपना नाम बदल कर आरोही कर लिया है ।

श्रद्धा कपूर ने सोशल मीडिया पर बदला अपना नाम, श्रद्धा से अब हुईं 'आरोही'

श्रद्धा ने हाल ही में प्रभास के साथ फ़िल्म साहो के मुंबई शेड्यूल की शूटिंग शुरू की है । श्रद्धा ने हाल ही में फ़िल्म स्ट्रीट डांसर का लंदन शेड्यूल खत्म किया है और जल्द ही दूसरे शेड्यूल की शुरुआत करेंगी ।

श्रद्धा इन दिनों एक सेट से दूसरे सेट और विभिन्न किरदार में ढलते हुए काफ़ी व्यस्त शेड्यूल से गुज़र रही है। अभिनेत्री इस साल विभिन्न किरदारों में नज़र आएंगी और चार फिल्मो के साथ दर्शकों का मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगी ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कैटरीना कैफ़ के छोड़ते ही श्रद्धा कपूर को मिली वरुण धवन की स्ट्रीट ड्रांसर

फ़िल्म साहो में एक पुलिस अधिकारी की भूमिका निभाते हुए श्रद्धा एक्शन पैक अवतार में दिखाई देंगी, जबकि छिछोरे में अभिनेत्री एक कॉलेज छात्र और एक मध्यम आयु वर्ग औरत की दोहरी भूमिका में नज़र आएंगी। वही स्ट्रीट डांसर में अभिनेत्री डांसिंग अवतार में मनोरंजन करेंगी । इस साल एक साथ कई रिलीज के साथ, श्रद्धा बहुप्रतीक्षित फ़िल्म बागी 3 में भी नज़र आएंगी ।