हिंदी सिनेमा को स्त्री जैसी हिट फ़िल्म देने वाली श्रद्धा कपूर इन दिनों वरुण धवन के साथ अपनी डांस बेस्ड फ़िल्म स्ट्रीट डांसर 3डी की शूटिंग कर रही है । इस फ़िल्म में वरुण धवन के साथ श्रद्धा कपूर भी शानदार डांस मूव्स करते हुए नजर आएंगी । इसके लिए उन्होंने डांस की ट्रेनिंग भी ली है । डांस रिहर्सल के दौरान श्रद्धा कई मर्तबा मस्ती करते हुए नजर आई । और अब श्रद्धा कपूर का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसमें वह 'भूत' बनकर लोगों को डराते हुए नजर आ रही है ।

VIDEO: श्रद्धा कपूर पर अभी भी दिख रहा है 'स्त्री' के भूत का इफ़ैक्ट, ये रहा सबूत

श्रद्धा कपूर की हॉरर कॉमेडी फ़िल्म स्त्री ब्लॉकबस्टर रही

श्रद्धा ने अपने सोशल अकाउंट पर अपना एक वीडियो पोस्ट किया है जिसमें वह अपने बालों को आगे करकर हॉल में मौजूद लोगों को डरा रही हैं और साथ ही हंस भी रही है । श्रद्धा की इस मस्ती को देख यह कहना लाजिमी है कि श्रद्धा पर अभी तक 'स्त्री' इफ़ैक्ट्स है । जिसका असर इस वीडियो में साफ़-साफ़ देखा जा सकता है । वैसे श्रद्धा का ये 'स्त्री' अंदाज उनके फ़ैंस को खूब पसंद आ रहा है और लोग इस वीडियो को देख-देख कर खूब हंस रहे है ।

श्रद्धा के वर्क फ़्रंट की बात करें तो वह जल्द ही वह बाहुबली फ़ेम साहो में एक्शन करते हुए नजर आएंगी । इसके अलावा वह टाइगर श्रॉफ़ के साथ बागी 3 में भी दिखाई देंगी ।

यह भी पढ़ें : CONFIRMED! कैटरीना कैफ़ के छोड़ते ही श्रद्धा कपूर को मिली वरुण धवन की स्ट्रीट ड्रांसर

स्ट्रीट डांसर 3डी की बात करें तो इस फ़िल्म में वरुण और श्रद्धा लीड रोल में दिखाई देंगे ।