शिल्पा शेट्टी भले ही फ़िल्मों में अब नजर नहीं आती हो लेकिन छोटे पर्दे पर और सोशल मीडिया पर उनकी मौजूदगी, उन्हें हमेशा ही सुर्खियों में बनाए रखती है । फिटनेस और भोजन से संबंधित अपनी हालिया पोस्टों के चलते अभिनेत्री से उद्यमी बनी शिल्पा शेट्टी काफ़ी लोकप्रिय हो गई है । शिल्पा की योगा डीवीडी लोगों के बीच काफ़ी लोकप्रिय है । लेकिन हाल ही में शिल्पा शेट्टी लोगों की आलोचना का शिकार बन गई है और सोशल मीडिया पर उन्हें काफ़ी ट्रोल किया जा रहा है ।

मछली क्या पकड़ी, शिल्पा शेट्टी तो बुरी तरह से हो गईं ट्रोल !

मालदीव में अपनी छुट्टियों के बीच मछली पकड़ना शिल्पा शेट्टी को भारी पड़ा

आपको बता दें कि शिल्पा इन दिनों अपने परिवार के साथ मालदीव में छुट्टियां मना रही है । अपनी इस क्वालिटी टाइम की झलकियां शिल्पा सोशल मीडिया के माध्याम से अपने फ़ैंस को लगातार दे रही है । हाल ही में शिल्पा ने एक वीडियो पोस्ट किया जिसमें वह एक यॉट में नजर आ रही हैं । इस वीडियो में उनके हाथ में एक बड़ी मछली भी दिख रही है । पानी से बाहर आने के बाद मछली कुछ समय के बाद ही फड़फड़ाने लगती है जिसके बाद शिल्पा यॉट पर मौजूद एक गार्ड को मछली को दोबारा से पानी में डालने के लिए कहती हैं ।

शिल्पा के द्वारा शेयर किया गया वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया । शिल्पा की मछली के साथ इस हरकत को देखकर यूजर्स ने ट्रोल करना शुरू कर दिया । शिल्पा की पोस्ट पर कमेंट कर लोगों ने नाराजगी जाहिर की । इसके बाद शिल्पा को खुद कमेंट्स की रिप्लाई कर सफाई देनी पड़ी ।

शिल्पा शेट्टी ने दी सफ़ाई

मछली क्या पकड़ी, शिल्पा शेट्टी तो बुरी तरह से हो गईं ट्रोल !

वीडियो शेयर करते हुए शिल्पा ने कैप्शन में लिखा- 'मछली पकड़ना कोई आसान काम नहीं है, मेरे बस की बात तो नहीं लेकिन मेरे बेटे ने ढेर सारी मछली पकड़ी । पति राज कुंद्रा के पास पहले से ही बड़ी मछली है ।' शिल्पा के वीडियो शेयर करते ही यूजर्स ने इस पोस्ट पर लगातार कई कमेंट्स कर दिए। इसके बाद शिल्पा ने लिखा- 'इंस्टाग्राम के फैंस को बताना चाहती हूं कि मैं एक नॉन वेजिटेरियन हूं लेकिन मैंने इसके साथ कुछ भी नहीं किया है। यह मछली भी खाने लायक नहीं थी। हां मुझे एहसास है मैंने क्या किया है ।'

मछली क्या पकड़ी, शिल्पा शेट्टी तो बुरी तरह से हो गईं ट्रोल !

यह भी पढ़ें : स्विमिंग पूल में सेक्सी स्विमसूट पहने बैठीं शिल्पा शेट्टी से नजरें हटाना मुश्किल है

मछली क्या पकड़ी, शिल्पा शेट्टी तो बुरी तरह से हो गईं ट्रोल !

वहीं एक अन्य यूजर का रिप्लाई देते हुए शिल्पा ने लिखा- 'और यह मरी नहीं थी ।' वहीं शिल्पा के कमेंट के बाद एक यूजर ने लिखा- 'हिप्पोक्रेट्स! जब जानवरों को बचाने के लिए अवॉर्ड दिया जा रहा था तो आंखों में आंसू थे, आज यह रूप देख लो । शिल्पा कह रही हैं कि मछली मरी नहीं, हुक करने के बाद और पानी में छोड़ने के बाद दोबारा से देखा था क्या कि वह जिंदा या है मर गई । बेहद अपमानजनक है । फिर आपको अवॉर्ड नहीं लेना चाहिए था।' वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा- 'आपने लगभग आधी मरी हुई अवस्था में मछली को छोड़ा था । आधी मरी हुई स्थिति में पानी में दोबारा छोड़ने का क्या सेंस है?'

मछली क्या पकड़ी, शिल्पा शेट्टी तो बुरी तरह से हो गईं ट्रोल !