अपने हेक्टिक वर्क शेड्यूल से थोड़ा समय निकाल कर बॉलीवुड सेलिब्रिटी अपने परिवार और दोस्तों के साथ नए साल का जश्न मनाने के लिए छुट्टियां मना रहे है । इसी भीड़ में शामिल होती हुई शिल्पा शेट्टी भी अपने परिवार के साथ नए साल की छुट्टियों के आनंद उठा रही है । नए साल का जश्न मनाने के लिए पूर्व अभिनेत्री और उद्यमी बनी शिल्पा अपने कारोबारी पति राज कुंद्रा और पांच वर्षीय बेटे वियान कुंद्रा के साथ दुबई पहुंची ।

असल में शिल्पा शेट्टी, जो इंस्टाग्राम पर काफ़ी एक्टिव रहती है, ने अपने न्यू ईयर स्पेशल फ़ैमिली वेकेशन की कुछ झलकियां दिखलाई । इस तस्वीर में शिल्पा अपने पति राज कुंद्रा और बेटे वियान कुंद्रा के साथ पूल के पास बैठी हुई नजर आ रही है । जहां शिल्पा सेक्सी बिकिनी पहन पूल के पास बहुत स्टाइलिश तरीके से बैठी हुई है वहीं बेटा विहान और पति राज कुंद्रा पूल के अंदर नजर आ रहे है ।

ब्लैक स्विमसूट, स्टाइलिश हेयर स्टाइल और कर्व लिया हुआ शिल्पा का बदन उनकी हॉटनैस में चार चांद लगा रहा है । अपने इंस्टाग्राम पर इस फ़ोटो को शेयर करते हुए शिल्पा ने लिखा, “Holidays are all about chilling by the heated pool??#Airbnb #livethere #homeawayfromhome #waterbabies #indubai #ad #familytime Hair and photo by (my niece)@Vanshika.dhir.”

काफ़ी समय बाद शिल्पा के इस अवतार को देख उनके प्रशंसक जरूर खुश जो जाएंगे । फ़िल्मों से दूरी बना चुकी शिल्पा ने बिकिनी सीन तो कई फ़िल्मों में दिए है लेकिन अब वह इस अवतार में कम ही नजर आती है । शिल्पा का ये हॉलीडे यकीनन उनके फ़ैंस के लिए किसी तोहफ़े से कम नहीं होगा ।