दिशा पटनी अपनी फ़ि्ल्मों को लेकर नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ़ के साथ अपने रिश्ते को लेकर ज्यादा चर्चा में रहती है । लेकिन दूसरी तरफ़, टाइगर कभी भी दिशा के साथ अपने कथित रिश्ते को खुलेआम नहीं स्वीकारते और हमेशा इस संबंध में बात करने से कतराते है । लेकिन टाइगर और दिशा पटनी का हमेशा एक दूसरे के साथ नजर आना उनके बीच कुछ अफ़ेयर होने की बात को प्रेरित करता है । इन सबसे अलग, हाल ही में दिशा पटनी, टाइगर की मां आयशा श्रॉफ़ के साथ बॉंडिंग करते हुए नजर आई, जिसने दोनों के बीच कुछ पकने की खबरों को और मजबूत बना दिया है ।

टाइगर श्रॉफ़ की मां आयशा श्रॉफ़ के करीब आ रही हैं दिशा पटनी, ये रहा सबूत !

दिशा पटनी के साथ आयशा श्रॉफ़ की बढ़ती नजदीकियां

जब दिशा ने बागी 2 को साइन किया, तभी से टाइगर और दिशा के बीच अफ़ेयर की चर्चा को जोर मिला । दिशा की बॉंडिंग केवल टाइगर से ही नहीं बल्कि उनकी मां आयशा और बहन कृष्णा से भी बहुत मजबूत है । श्रॉफ़ परिवार के साथ दिशा छुट्टियां मनाने भी गईं थी ।

टाइगर श्रॉफ़ की मां आयशा श्रॉफ़ के करीब आ रही हैं दिशा पटनी, ये रहा सबूत !

मीडिया महकमों से खबरें आई है कि, आयशा को दिशा ज्यादा पसंद नहीं है । लेकिन यदि हालिया तस्वीरों पर गौर करे तो, साफ़ हो जाएगा कि दिशा और आयशा के बीच एक अच्छा रिश्ता है । दिशा हाल ही में जब श्रॉफ़ परिवार के साथ बांद्रा, बैस्टियन में लंच के लिए नजर आई तो उन खबरों का सिरे से खंडन हो गया कि दिशा को टाइगर की मां पसंद नहीं करती है ।

टाइगर श्रॉफ़ की मां आयशा श्रॉफ़ के करीब आ रही हैं दिशा पटनी, ये रहा सबूत !

यह भी पढ़ें : टाइगर श्रॉफ़ के बारें में दिशा पटनी ने खोला अपने दिल का राज

लंच के बाद दिशा और आयशा एक दूसरे का हाथ थामे हुए हंसते हुए रेस्टोरेंट से बाहर आई । जबकि टाइगर पहले ही बाहर नजर आए ।