फ़िल्म इंडस्ट्री बाहर से जितनी ग्लैमरस दिखती है, उसके अंदर उतने की कई कड़वे राज छुपे हुए है । फ़िल्म इंडस्ट्री का एक कड़वा सच है कास्टिंग काउच, जो अक्सर बहस का मुद्दा बन जाता है । फ़िल्म जगत से एक के बाद एक कई कास्टिंग काउच सामने आते रहे हैं और अब इस मामले में अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा ने भी एक चौंका देने वाला खुलासा किया है । शर्लिन चोपड़ा ने बताया कि जब वो अपने करियर की शुरुआत में थी अब अक्सर फिल्मकार उन्हें डिनर पर बुलाते थे । इतना ही नहीं शर्लिन चोपड़ा ने तो बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सीक्रेट कोडवर्ड भी बताया है ।

शर्लिन चोपड़ा ने बताया बॉलीवुड में कास्टिंग काउच का सीक्रेट कोडवर्ड ‘डिनर’

शर्लिन चोपड़ा का कास्टिंग काउच को लेकर खुलासा

कास्टिंग काउच को लेकर हुए अपने एक्सपीरियंस के बारें में बात करते हुए शर्लिन ने बताया कि, शुरुआत में जब उन्हें नहीं जानता था तब वो अक्सर फिल्कारों के पास काम मांगने जाती थी और उम्मीद करती थी कि उन्हें उनकी काबिलियत के अनुसार काम मिले । जब वो अपना पोर्टफोलियो उन फ़िल्ममेकर्स को दिखाती थी वो कहते, अच्छा ठीक है हम डिनर पर मिलते हैं । और जब वो उनसे पूछती कि डिनर पर कब , तो वह कहते रात में 11 -12 बजे ।

इसके बाद शर्लिन ने बताया कि, 4-5 बार डिनर पर जाने के बाद उन्हें समझ आया कि डिनर का मतलब होता है कॉम्प्रोमाइज । और जब उन्हें इस डिनर कोडवर्ड का पता चला तो उन्होंने तय किया कि वो ऐसे डिनर पर नहीं जाएंगी । इसके बाद शर्लिन ने मना करने का अपना तरीका ढूंढ लिया । और इसके बदले वो उन फ़िल्ममेकर्स से कहतीं कि वो डिनर नहीं करती क्योंकि वो डाइट पर हूं आप ब्रेकफास्ट पर बुला लिजिए ।

यह भी पढ़ें : 100% Sure ! शर्लिन चोपड़ा का सिजलिंग 'न्यूड' फ़ोटो इंटरनेट पर मचा देगा कोहराम

वर्क फ़्रंट की बात करें तो शर्लिन ने दिल बोले हड़िप्पा, वजह तुम हो, दोस्ती ; फ़्रेंड्स फ़ोरेवर और कामसूत्र 3डी जैसी फ़िल्मों में अभिनय किया है । । इसके अलावा वह बिग बॉस 3 में भी नजर आईं थी ।