अपनी सेक्सी अदाओं से सनसनी मचाने वाली अभिनेत्री शर्लिन चोपड़ा एक फ़िल्म अभिनेत्री के तौर पर भले ही मल्लिका शेरावत से ज्यादा लोकप्रिय नहीं हुई हो लेकिन सोशल मीडिया पर अपनी हॉट और सिजलिंग तस्वीरों से अक्सर सुर्खियों में बनी रहती है । अपनी हॉटनैस और सेक्स अपील से सभी को अपना दीवाना बना देने वाली शर्लिन पांच साल पहले, उस समय सुर्खियों में आई जब उन्होंने प्ले बॉय मैगजीन के लिए न्यूड फ़ोटोशूट करवाया । ऐसा करने वाली वह पहली भारतीय अभिनेत्री थी । और अब शर्लिन ने एक बार फ़िर सारी हदें पार करते हुए अपना एक ऐसा फ़ोटो शेयर किया है जो यकीनन आपके होश उड़ा देगा ।

और अब, शर्लिन चोपड़ा ने एक बार फ़िर अपनी न्यूडनैस को लोकप्रिय होने का हथियार बनाया है । अपने इंस्टाग्राम पर शर्लिन चोपड़ा ने अपनी ये तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह एक सोफ़े पर बेहद सेक्सी अंदाज में बैठी हुई नजर आ रही है । इस तस्वीर में उनके प्राइवेट पार्ट्स ब्लैक, चमकदार अंडरवियर से कवर है जबकि उनकी बॉडी के अति मह्त्वपूर्ण पार्ट्स को स्मार्ट तरीके से ब्लैक टेप से कवर किया गया है । ये टेप उनके अन्य बॉडी पार्ट्स पर भी चिपकाए गए है । कैमरे के सामने करीब-करीब न्यूड फ़ोटो को देते हुए शर्लिन काफ़ी आत्मविश्वासी और गर्वित लगी । इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सबसे ज्यादा आकर्षक रहा शर्लिन का कैप्शन, उनके फ़ेवरेट पास्टटाइम के बारें में बयां करता है और जो कुछ इस तरह से था, “Her favourite pastime? #breakingtheinternet #diva #queenofhearts #bossbabe”. वैसे इन दिनों इंटरनेट पर इस समय विराट कोहली और अनुष्का शर्मा की शादी इंटरनेट पर रिकॉर्ड बना रही है लेकिन अब लगता है कि शर्लिन अपनी न्यूड तस्वीरें पोस्ट करके उनसे ये हक छीनने वाली है ।

शर्लिन चोपड़ा हिंदी फ़िल्म इंडस्ट्री में साल 2005 में काम कर रही है । वह टाइम पास, जवानी दीवानी ; ए यूथफ़ुल जॉयराइड, नॉटी बॉय, रेड स्वास्तिक और रकीब जैसी फ़िल्मों में नजर आ चुकी है । शर्लिन, रानी मुखर्जी और शाहिद कपूर की फ़िल्म दिल बोले हड़िप्पा में एक छोटे से रोल में नजर आई थी । वह कामसूत्र 3 डी का भी हिस्सा थी लेकिन निर्देशक रुपेश पॉल के साथ उनके मनमुटाव के चलते वह इस फ़िल्म से बाहर हो गई । पिछली बार वह फ़िल्म वजह तुम हो में नजर आई थी ।