सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड की गुत्थी सुलझा रही मुंबई पुलिस इस सुसाइड के हर एंगल को जांच रही है । इसलिए मुंबई पुलिस सुशांत से जुड़े कई लोगों से अब तक पूछताछ कर चुकी है । बीते शनिवार फिल्मकार और यशराज फिल्म्स के चेयरमैन आदित्य चोपड़ा से भी मुंबई पुलिस ने सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पूछताछ की । इस पूछताछ में आदित्य ने कई खुलासे किए । जहां शेखर कपूर ने आदित्य चोपड़ा पर उनकी फ़िल्म पानी नहीं बनने का दोषारोपण वहीं अब आदित्य से जुड़े लोग शेखर कपूर से कुछ जानना चाहते हैं । बता दें कि शेखर ने आदित्य पर आरोप लगाते हुए एक लाइव चैट के दौरान कहा था कि, पानी प्रोड्यूसर ने कहा कि, ‘हम नहीं बनाएंगे सुशांत के साथ । पानी नहीं बनेगी ।’

आदित्य चोपड़ा ने ऐसा क्यों कहा था कि ‘पानी नहीं बनेगी सुशांत सिंह राजपूत के साथ’, ये है इसके पीछे की पूरी सच्चाई

सुशांत सिंह राजपूत की पानी के लिए शेखर कपूर का बजट बना विलेन

सूत्र ने बताया, “प्लीज उनसे पूछिए, कि आदित्य चोपड़ा ने ऐसा क्यों कहा था कि ‘पानी नहीं बनेगी सुशांत के साथ’। सुशांत के खिलाफ कुछ भी पर्सनल नहीं था । असल में सच ये है कि, तैयारी में एक साल से भी ज्यादा समय लगाने के बाद भी शेखर ने आदित्य चोपड़ा को अपनी तैयारी के बारें में कुछ नहीं बताया, यहां तक की स्क्रिप्ट तक नहीं दिखाई थी । ये सब महज बातों में तय हुआ था, और तब तक सिर्फ़ बातें ही बाते हो रही थी ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पुलिस ने यशराज फ़िल्म्स के प्रमुख आदित्य चोपड़ा से 4 घंटे पूछताछ की

बढ़ा दिया बजट

सूत्र ने आगे बताया कि, “इस बीच, पानी फ़िल्म बनाने के लिए शेखर ने जो बजट आदित्य को पहले बताया था वह अब बढ़कर कहीं ज्यादा हो गया था । इस पर आदित्य ने कहा कि, ‘हम सुशांत के साथ इस फिल्म को उस बजट में नहीं बना सकते जो आप दिखा रहे हैं । इतने बजट के लिए तो हमें शाहरुख खान की जरूरत है ।’तो ये सुनने में ऐसा लग रहा था कि मानो आदित्य पानी फ़िल्म सुशांत के साथ बनाना नहीं चाहते थे । लेकिन असल में जो बजट शेखर कपूर ने पानी के लिए दिखाया था वो प्रैक्टिकली सुशांत अभिनीत फ़िल्म के लिए न्यायसंगत नहीं था ।”

यह भी पढ़ें : सुशांत सिंह राजपूत को शुद्ध देशी रोमांस के लिए 30 लाख रु और डिटेक्टिव ब्योमकेश बक्शी के लिए मिले 1 करोड़ रु, यशराज ने रखी थी पेमेंट कंडीशन

बता दें कि शेखर कपूर दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के साथ यशराज प्रोडक्शन के बैनर तले पानी फ़िल्म बनाने वाले थे । इसलिए उन्होंने सुशांत के साथ लगभग 2 साल समय बिताया । इस फ़िल्म में सुशांत के साथ ब्लैक फ़िल्म की चाइल्ड एक्ट्रेस आयशा कपूर नजर आने वाली थी । लेकिन रिहर्सल, वर्कशॉप और तैयारी के बाद सुशांत की ये फ़िल्म बंद हो गई ।