बिग बॉस 13 हर मायने में काफ़ी खास रहा और इस शो में जिस जोड़ी ने सबसे ज्यादा सुर्खियां बटोरी वह है बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल जो सोशल मीडिया पर सिड नाज के नाम से लोकप्रिय है । जहां बिग बॉस खत्म होने के बाद शहनाज गिल कलर्स के एक टीवी शो, मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं वहीं बिग बॉस 13 के विनर सिद्धार्थ शुक्ला इन दिनों अपने खाली टाइम को एंजॉय कर रहे है । फ़िलहाल सिद्धार्थ ने अपने किसी भी प्रोजेक्ट की घोषणा नहीं की है । बिग बॉस जीतने के बाद पहली बार सिद्धार्थ ने शहनाज के साथ तस्वीर पोस्ट की है वहीं शहनाज ने भी सिड के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है । सोशल मीडिया पर फ़ैंस के लिए सिड नाज की रीयूनियन किसी ट्रीट से कम नहीं है ।

SidNaaz Reunion: बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी दिखा सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल का रोमांटिक अंदाज

सिद्धार्थ शुक्ला और शहनाज गिल ने अवॉर्ड फ़ंक्शन में दी रोमांटिक परफ़ोर्मेंस

सोशल मीडिया पर काफ़ी एक्टिव रहने वाली शहनाज, जिन्हें पंजाब की कटरीना कैफ भी कहा जाता है, ने अपने इंस्टाग्राम पर सिद्धार्थ के साथ अपनी एक प्यारी सी तस्वीर पोस्ट की है जिसमें वह सिद्धार्थ के साथ रोमांटिक अंदाज में नजर आ रही है । अपनी इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए शहनाज ने लिखा, #Sidnaaz

View this post on Instagram

#Sidnaaz ???

A post shared by Shehnaaz Shine (@shehnaazgill) on

सिद्धार्थ ने भी पोस्ट की तस्वीर

इतना ही नहीं दूसरी तरफ़ सिद्धार्थ ने भी शहनाज के साथ अपनी एक तस्वीर पोस्ट की जिसमें उनके साथ शहनाज नजर आ रही है । शहनाज के साथ अपनी इस तस्वीर को पोस्ट करते हुए सिद्धार्थ ने लिखा, "बैक अगेन, मेरी फर्स्ट पोस्ट."। दरअसल, एक अवॉर्ड फ़ंक्शन के लिए सिद्धार्थ और शहनाज साथ में आए है । दोनों ने अवॉर्ड फ़ंक्शन में धमाकेदार परफ़ो्र्मेंस दी है । कहा जा रहा है कि दोनों ने इस अवॉर्ड फ़ंक्शन में रोमांटिक डांस परफ़ोर्मेंस दी ।

View this post on Instagram

Back Again #myfirstpost

A post shared by Sidharth Shukla (@realsidharthshukla) on

सोशल मीडिया पर एक बार फ़िर अपनी फ़ेवरेट जोड़ी सिड नाज को देख फ़ैंस क्रैजी हो गए है । रीयूनियन को लोगों द्दारा खूब पसंद किया जा रहा है । और एक बार फ़िर उनकी रीयूनियन सोशल मीडि्या पर ट्रेंड करने लगी । इससे ये साफ़ जाहिर हो रहा है कि बिग बॉस 13 खत्म होने के बाद भी सिड नाज की लोकप्रियता में कुछ कमी नहीं आई है । इस जोड़ी की लोकप्रियता का सिलसिला शो खत्म होने के बाद भी जारी है । और ये बात सिद्धार्थ और शहनाज भी बखूबी समझ रहे है ।

बता दें, बिग बॉस 13 में 140 दिनों का सफर पूरा कर सिद्धार्थ शुक्ला ने खिताब अपने नाम कर लिया, वहीं, आसिम रियाज दूसरे नंबर और शहनाज तीसरे नंबर पर रहीं ।

बता दें कि शहनाज अपने बिग बॉस 13, प्रतियोगी पारस छाबड़ा संग, टीवी शो मुझसे शादी करोगे में नजर आ रही हैं । इस शो को मनीष पॉल होस्ट कर रहे हैं । दोनों इस शो के जरिए परफेक्ट मैरिज पार्टनर ढूंढ़ रहे हैं ।. हालांकि, ये शो केवल एंटरटेनमेंट के लिए है । पारस और शहनाज असल में शादी नहीं करेंगे ।