इस साल सलमान खान ईद पर अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के साथ दर्शकों का मनोरंजन करेंगे । फ़िल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है । इस फ़िल्म को एक बार फ़िर दबंग 3 और वॉंटेंड के डायरेक्टर प्रभु देवा निर्देशित कर रहे है । सलमान खान की ईद पर रिलीज होने वाली इस फ़िल्म के शूटिंग लोकेशन से कई तस्वीरें लीक हुई हैं जिसने फ़िल्म केलिए प्रत्याशा को बढ़ा दि्या है ।

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के शूटिंग लोकेशन से लीक हुआ दिलचस्प सीन

सलमान खान की राधे के शूटिंग लोकेशन से लीक हुआ फ़ोटो

राधे के शूटिंग लोकेशन से लीक हुए इस फ़ोटो में सलमान चेक की शर्ट में चश्मा लगाए हुए नजर आ रहे है । कैमरा की तरफ़ अपनी पीठ करके खड़े सलमान लगता है अपने शॉट का इंतजार कर रहे है । इस फ़ोटो को सोशल मीडिया पर फोटोग्राफी के निदेशक, अयानंका बोस ने शेयर किया है ।

सलमान खान की राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के शूटिंग लोकेशन से लीक हुआ दिलचस्प सीन

इसके अलावा राधे के बारें में एक और दिलचस्प खुलासा हुआ है कि, फ़िल्म के एक सीन के लिए शूटिंग लोकेशन पर 500 ऑटोरिक्शा देखे गए । और मेक अप आर्टिस्ट राजु नाग इस सीन में एक रिक्शा ड्राइवर की भूमिका निभाएंगे ।

राधे की बात करें तो इसमें सलमान के अलावा दिशा पाटनी, रणदीप हुड्डा, जरीना वहाब, जैकी श्रॉफ़ भी अहम भूमिका निभाते हुए नजर आएंगे । इसके अलावा जैकलीन फ़र्नांडीज स्पेशल नंबर करते हुए नजर आएंगी । यह फ़िल्म इसी साल 22 मई को ईद के दौरान रिलीज होगी ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान फ़ैंस को होली पर देंगे राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई के टीजर का तोहफ़ा, तैयारी हुई शुरू

दिलचस्प बात ये है कि 22 मई 2020 में रिलीज होने वाली फ़िल्म में राधे अकेली नहीं है इसके साथ अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की लक्ष्मी बॉम्ब भी रिलीज होगी । इसके अलावा हॉलीवुड की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म Fast & Furious 9 भी इस दौरान रिलीज होगी ।