बोल्डनैस की हदों को पार करती टेलीविजन सेंसेशन शमा सिकंदर एक बार फ़िर बॉलीवुड में अपना कमबैक कर रही है । आगामी फिल्म बायपास रोड में वो अभिनेता नील नितिन मुकेश के अपोजिट अहम भूमिका में नजर आने वाली शमा सिकंदर सोशल मीडिया पर अपनी हॉटनैस और बोल्डनैस को लेकर चर्चा में बनी रहती है । और अब एक बार फ़िर शमा सिकंदर ने अपनी हॉटनैस से सोशल मीडिया पर हंगामा बरपा दिया है ।

HOTNESS ALERT! शमा सिकंदर ने अपने 'बिकिनी लव' से फ़िर दिखाई बोल्डनैस

शमा सिकंदर ने दिखाई बोल्डनैस

अपनी इस लेटेस्ट तस्वीर में शमा यैलो एंड रेड बिकिनी में नजर आ रही है । इस फ़ोटो को पोस्ट करते हुए शमा ने लिखा, ''मेरा लक्ष्य एक ऐसे जीवन का निर्माण करना था जिसके लिए मुझे छुट्टी की आवश्यकता नहीं थी और मैंने किया ...।''

शमा को ट्रोल्स से कोई फ़र्क नहीं पड़ता

सोशल मीडिया पर अपनी हॉट तस्वीरों से फ़ैन फ़ोलोइंग बढ़ाने वाली शमा सिकंदर ने जब से अपना मेक ओवर करवाया है तब से उनकी हॉटनैस में गजब का इजाफ़ा देखने को मिला है । लेकिन लोगों का एक ऐसा वर्ग भी है जो उनके लुक्स व प्लास्टिक सर्जरी के बारे में नेगेटिव बातें भी करता है । लेकिन हाल ही में शमा ने साफ़ किया कि उन्हें इन बातों से कोई फ़र्क नहीं पड़ता है ।

शमा की आगामी फ़िल्म है बायपास रोड़

शमा की आगामी फ़िल्म, बायपास रोड की बात करें तो इस फ़िल्म में नील नितिन मुकेश लीड रोल में दिखाई देंगे । इस थ्रिलर ड्रामा फ़िल्म में शमा, अदा शर्मा, गुल पनाग और रजित कपूर भी दिखाई देंगे । फ़िल्म में नील के किरदार की बात करें तो वह इस फ़िल्म में एक ऐसा किरदार निभाते हुए नजर आएंगे जिसके शरीर का निचला हिस्सा काम नहीं करता है । फ़िल्म की रिलीज डेट अभी तक सामने नहीं आई है ।

यह भी पढ़ें : सावधान ! शमा सिकंदर का ये हॉट-सेक्सी फ़िगर देख कहीं होश न खो बैठना