अगस्त महीने में आर्यन खान के ड्रग्स केस में फ़ंसने के बाद शाहरुख खान ने फ़िल्मों से कुछ समय के लिए ब्रेक ले लिया था । अब जबकि आर्यन जमानत पर रिहा हो चुके हैं और उन्हें हर शुक्रवार एनसीबी के दफ़्तर में जाकर हाजिरी लगाने की भी जरूरत नहीं है ऐसे में शाहरुख फ़िर से काम पर लौट आए हैं । आर्यन केस के कई महीनों बाद शाहरुख खान ने पठान के शूट से फ़िर से अपना काम शुरू कर दिया है । खबरों की मानें तो शाहरुख खान मुंबई में अगले 15-20 दिनों तक पठान के आखिरी हिस्से की शूटिंग करेंगे ।

आर्यन खान ड्रग्स केस के बाद शाहरुख खान ने फ़ाइनली फ़िर से शुरू की शूटिंग, लंबे बालों के बन के साथ वायरल हुआ पठान लुक

शाहरुख खान ने शुरू की शूटिंग

शाहरुख ने बुधवार 22 दिसंबर से मुंबई में पठान की बची हुई शूटिंग शुरू की । इस दौरान शाहरुख का लुक एक बार फ़िर लोगों का उत्साह बढ़ा गया । शूटिंग के लिए जाते हुए शाहरुख का पठान लुक पैपराजी के कैमरे में कैद हुआ जिसमें शाहरुख ब्लैक शर्ट, आंखों पर चश्मा और लंबे बालों को बन शेप हेयरस्टाइल नजर आ रहे हैं । शाहरुख का ये पठान लुक सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है । इस दौरान शाहरुख के साथ बॉडीगार्ड भी दिखाई दे रहे हैं । निश्चितरूप से शाहरुख के काम पर वापस लौटने से उनके फ़ैंस का चेहरा खिल गया है । यूजर लिख रहे हैं-'King is Back'

पठान की बात करें तो, सिद्धार्थ आनंद के निर्देशन में बन रही पठान में शाहरुख एक स्पाई के रूप में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में शाहरुख खतरनाक स्टंट करते हुए दिखाई देंगे । शाहरुख के साथ इस फ़िल्म में दीपिका पादुकोण, जॉन अब्राहम, डिंपल कपाड़िया भी अहम भूमिका में नजर आएंगी । इसके अलावा फ़िल्म में सलमान खान भी एक कैमियो देखने को मिलेगा । यह फ़िल्म साल 2022 की बहुप्रतिक्षित फ़िल्मों में से एक है । क्योंकि साल 2018 में आई जीरो के बाद शाहरुख की पठान कमबैक फ़िल्म है ।