नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट की टेंटपोल सीरीज़, द रेलवे मैन, वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है जो राष्ट्रीय और अंतरराष्ट्रीय स्तर पर बहुत हिट है। 18 नवंबर को प्रीमियर हुई 4-भाग वाली मिनी-सीरीज़, दुनिया भर के मीडिया और दर्शकों से सर्वसम्मति से सकारात्मक समीक्षाओं के आधार पर एक बड़ी सफलता की कहानी है! वास्तव में, द रेलवे मैन अब लगभग तीन महीनों से वैश्विक चार्ट में शीर्ष पर है! यशराज फिल्म्स के घरेलू, नवोदित निर्देशक शिव रवैल इस बात से बहुत खुश हैं कि उनके आदर्श शाहरुख खान ने उनका प्रोजेक्ट, वाईआरएफ की वैश्विक हिट सीरीज, द रेलवे मैन देखा है और इसे पसंद भी किया है ।

शाहरुख खान को पसंद आई यशराज फ़िल्म्स की वेब सीरिज द रेलवे मैन ; निर्देशक शिव रवैल ने शेयर किया अब तक का सबसे अच्छा सराहना संदेश

शाहरुख खान को पसंद आई द रेलवे मैन

निर्देशक शिव रवैल, एक निर्देशक जिसे वाईआरएफ ने सीरीज के साथ लॉन्च किया है, शाहरुख खान को उनके काम और वाईआरएफ प्रोजेक्ट के लिए मिली प्रतिक्रिया के साथ बहुत खुश है । वह कहते हैं, “मुझे अब तक सराहना का सबसे अच्छा संदेश मेरे सिनेमाई आइकन शाहरुख सर से मिला है! शाहरुख खान और मैं हाल ही में मिले और उन्होंने कहा कि उन्हें सीरीज बहुत पसंद आई है। इंडस्ट्री ने बहुत प्यार दिखाया है और आप जानते हैं कि एक नवोदित निर्देशक के लिए - मुझे लगता है कि यह पहचान हासिल करना अद्भुत है। आप इसके बारे में वास्तव में अच्छा महसूस करते हैं, खासकर जब आपके सहकर्मी, आपके समकालीन और जिन लोगों को आपने देखा है वे आपसे इस पर चर्चा करते हैं ।”

शिव कहते हैं, “मैंने फैन के एक विज्ञापन के लिए शाहरुख सर के साथ काम किया है - आप उनसे सुनकर जानते हैं कि उन्हें वास्तव में यह पसंद है और इंडस्ट्री के अन्य निर्देशकों से फोन आते हैं जिनकी फिल्में आपने वर्षों से देखी और पसंद की हैं, यह बस है अद्भुत लगता है!”

शिव रवैल को उस प्यार और सराहना के बारे में बात करते हुए देखें जो द रेलवे मैन को अभी भी दुनिया भर से मिल रही है और इस शो को अपने पहले प्रोजेक्ट के रूप में निर्देशित करने के उनके फैसले के बारे में एक नए वीडियो में देखें जिसे आज YRF द्वारा जारी किया गया है:

द रेलवे मैन वीरता, आशा और मानवता की एक रोमांचक कहानी है! यह नेटफ्लिक्स और वाईआरएफ एंटरटेनमेंट के बीच पहली साझेदारी है। यह भोपाल गैस त्रासदी की भयावह रात में भोपाल में भारतीय रेलवे के कर्मचारियों द्वारा प्रदर्शित असाधारण वीरता की कहानी है! ये आत्म-बलिदान करने वाले व्यक्ति सभी बाधाओं के खिलाफ खड़े हुए और हवा में एक अदृश्य दुश्मन से लड़ते हुए साथी नागरिकों को बचाने के लिए अपनी जान जोखिम में डाल दी।

सच्ची कहानियों से प्रेरित, इस मनोरंजक सीरीज में आर माधवन, के के मेनन, दिव्येंदु, बाबिल खान, जूही चावला और मंदिरा बेदी सहित कई शानदार कलाकार शामिल हैं।