कोरोना वायरस के कारण लगे लॉकडाउन के बीच आज यानी सोमवार को शाहरुख खान ने ट्विटर पर अपने फ़ैंस के साथ जुड़ने का फ़ैसला किया । शाहरुख खान ने फ़ैंस से मुखातिब होने के लिए #ASKSRK सेशन का आयोजन किया जिसमें उन्होंने फ़ैंस द्दारा पूरे गए सवालों के दिलचस्प जवाब दिए । ट्व‍िटर पर फैंस के साथ सवाल-जवाब का सेशन के दौरान शाहरुख खान ने फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ अपनी आगामी फ़िल्म को लेकर हिंट दी ।

#AskSRK सेशन में शाहरुख खान ने दी राजकुमार हिरानी के साथ अपनी कमबैक फ़िल्म की बड़ी हिंट ?

शाहरुख खान की कमबैक फ़िल्म राजकुमार हिरानी के साथ होगी

जहां साल 2018 में आई जीरो के बाद फ़ैंस लगातारा शाहरुख की अगली फ़िल्म का इंतजार कर रहे हैं वहीं अभिनेता की अगली फ़िल्म को लेकर अभी तक सस्पेंस बना हुआ है । हालांकि मनोरंजन जगत से कई खबरें सामने आ चुकी हैं कि शाहरुख फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ अगली फ़िल्म अनाउंस करेंगे । लेकिन अभी तक इस बारें में कोई ऑफ़िशियल जानकारी सामने नहीं आई है । लेकिन आज #ASKSRK सेशन के दौरान शाहरुख ने अपनी अगली फ़िल्म को लेकर एक बड़ी हिंट दे दी है ।

जब एक यूजर ने शाहरुख से पूछा कि “आप किस निर्देशक के साथ काम करना चाहेंगे ? मार्टिन स्कॉर्सेसे या क्रिस नोलन?” इसके जवाब में शाहरुख ने कहा कि, “बहुत खूब, दोनों ही शानदार हैं और मैंने उनसे मिल चुका हूं…लेकिन राजू (राजकुमार हिरानी) अपना सा लगता है…नहीं ?”

यह भी पढ़ें : SCOOP: शाहरुख खान और राजकुमार हिरानी की फ़िल्म इमिग्रेशन ड्रामा पर होगी बेस्ड, ये है पूरी डिटेल

शाहरुख की इतनी ही हिंट ही काफ़ी है कि उनकी अगली फ़िल्म फ़िल्ममेकर राजकुमार हिरानी के साथ होगी । वैसे कुछ दिन पहले सुनने में आया था कि शाहरुख को हिरानी की स्क्रिप्ट काफ़ी पसंद आई थी और उन्होंने इसे करने के लिए हामी भर दी थी । ये पहली बार होगा जब शाहरुख हिरानी के साथ काम करेंगे । इससे पहले हिरानी ने संजय दत्त अभिनीत मुन्नाभाई पहले शाहरुख को ही ऑफ़र की थी लेकिन किन्हीं कारणवश किंगखान ने उसे करने से मना कर दिया था ।