सारा अली खान ने अपनी पहली ही फ़िल्म केदारनाथ से सभी का दिल जीत लिया है । केदारनाथ में हर कोई सारा अली खान की बेहतरीन अदायगी की तारीफ़ करते नहीं थक रहा है । न केवल दर्शक बल्कि समीक्षकों ने भी सारा की भर-भरकर तारीफ़ की । जिससे सारा बेहद खुश है । केदारनाथ के प्रमोशन के दौरान सारा अली खान ने जिस आत्मविश्वास के साथ अपनी फ़िल्म को प्रमोट किया उससे ये तो तय है कि सारा बॉलीवुड में जल्द ही एक अच्छा मुकाम हासिल करेंगी ।

सारा अली खान अपने ड्रीम मैन कार्तिक आर्यन के साथ फ़िल्म करना चाहती हैं

सारा अली खान को कार्तिक आर्यन बहुत हॉट लगते हैं

केदारनाथ के प्रमोशन की प्रक्रिया में सारा ने बॉलीवुड हंगामा को एक्सक्लूसिव इंटरव्यू दिया जिसमें उन्होंने काफ़ी खुलकर बात की । साथ ही अपने बारें में भी कई खुलासे किए । इसी प्रक्रिया के दौरान सारा ने अपने पिता सैफ़ अली खान और कार्तिक आर्यन के बारें में भी खुलकर बात की । सारा ने सभी ट्विटर फ़ैन सवालों का बेबाकी से जवाब दिया ।

एक फ़ैन का सवाल था कि क्या सारा ने अपने फ़ेवरेट एक्टर कार्तिक आर्यन के साथ कोई फ़िल्म साइन की है, या भविष्य में साइन करने की योजना बना रही है । इस पर सारा ने कहा कि, ''आप बताइए न मुझे । मैं वास्तव में कार्तिक आर्यन के साथ काम करना चाहती हूं ।"

आपको बता दें कि सारा ने करण जौहर के शो कॉफ़ी विद करण के एपिसोड, जिसमें वह अपने पिता सैफ़ अली खान के साथ नजर आईं थी, में खुलासा किया था कि उन्हें कार्तिक आर्यन बहुत पसंद है । और वह उनके साथ डेट पर जाना चाहती है । क्योंकि सारा को कार्तिक बहुत हॉट लगते है ।

यह भी पढ़ें : बॉक्स ऑफ़िस : सारा अली खान की कशिश दर्शकों को थिएटर तक खींच ही लाई, केदारनाथ ने पहले दिन कमाए 7.25 करोड़ रुपये !

गौरतलब है कि सारा की पहली फ़िल्म केदारनाथ जहां रिलीज हो चुकी हैं वहीं सारा की दूसरी फ़िल्म सिम्बा रिलीज के लिए तैयार है । इस फ़िल्म में सारा के साथ रणवीर सिंह नजर आएंगे । यह फ़िल्म 28 दिसम्बर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।