शादियों का सीजन न केवल फ़िल्म इंडस्ट्री में छाया हुआ है बल्कि बिजनिस इंडस्ट्री में भी शादी की बहार छाई हुई है । दीपिका पादुकोण_रणवीर सिंह और प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस की शादी के बाद अब अंबानी घर की लाडली ईशा अंबानी शादी के बंधन में बंधने जा रही है । आज यानी 12 दिसंबर को ईशा अंबानी, आनंद पीरामल के साथ शादी रचा रही है । ईशा-आनंद को आशिर्वाद देने तमाम बड़ी हस्तियां उनके मुंबई स्थित घर, एंटिला में पहुंच रही है । शादी से पहले अंबानी हाउस में एक महा आरती आयोजित की जाएगी ।

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल वेडिंग : हिलेरी क्लिंटन, अमिताभ बच्चन, प्रियंका चोपड़ा-निक जोनस, आमिर खान-किरण राव समेत बॉलीवुड सितारें लेविश वेडिंग में शामिल हुए

ईशा अंबानी-आनंद पीरामल वेडिंग के लिए अंबानी हाउस पहुंचे बॉलीवुड सितारें

गौरतलब है कि ईशा-आनंद का प्री-वेडिंफ़ सेलिब्रेशन का आयोजन भव्य तरीके से उदयपुर में आयोजित किया गया था जिसमें बॉलीवुड सितारों ने पहुंचकर समारोह में चार चांद लगा दिए थे । और आज मुंबई में ईशा और आनंद की शादी की रस्में संपन्न की जाएंगी । जिसके लिए अमिताभ बच्चन, जया बच्चन, श्वेता बच्चन, नव्या नवेली नंदा, आमिर खान, किरण राव, विधु विनोद चोपड़ा, अनुपमा चोपड़ा और उनकी बेटी समेत कई कलाका्र अंबानी हाउस, एंटिला पहुंच चुके है ।

यह भी पढ़ें : केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी की वजह से विद्या बालन अपने इस 'प्यार' से मिल पाईं

इसके अलावा इस जश्न में अमेरिकी चुनाव में राष्ट्रपति पद की उम्मीदवार रहीं हिलेरी क्लिंटन भी शामिल हुई है । बता दें कि इससे पहले हिलेरी ने उअदयपुर में आयोजित हुए प्री-वेडिंग में भी हिस्सा लिया था । दिलचस्प बात ये है कि हिलेरी शादी के दिन भारतीय पोशाक में नजर आईं है ।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Bollywood Hungama???? (@realbollywoodhungama) on