महज दो फ़िल्मों से बॉलीवुड में अपनी एक अलग पहचान बनाने वाली बॉलीवुड अभिनेत्री सारा अली खान इन दिनों वेकेशन मूड में नजर आ रही है । अपनी बेस्ट फ्रेंड काम्या अरोरा संग वेकेशन पर गई सारा अली खान ने अपने क्वालिटी टाइम की कुछ तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है जिसमें वह पूल में चिल करती नजर आ रही हैं । सारा अली खान के इस अंदाज को उनके फ़ैंस खूब पसंद कर रहे है ।

SIZZLE ON! स्विमिंग पूल में चिल करते हुए सारा अली खान ने बिकिनी में दिखाई हॉटनैस

सारा अली खान वेकेशन पर गईं

क्रिसमस वेकेशन के लिए छुट्टियां मनाने गई सारा ने बिकिनी में अपने सिजलिंग अंदाज से न जाने कितने लोगों के दिलों को धड़का दिया है । सारा की तस्वीरों को देख लग रहा है कि वह काफ़ी रिलैक्सिंग मूड में दिखाई दे रही है । स्विमिंग पूल में सारा का बिकिनी में बोल्ड लुक इस सर्दी के मौसम में तापमान को बढ़ाने का काम कर रहा है ।

क्रिसमस सेलिब्रेशन के दौरान सारा ने अपने भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्रिसमस सेलिब्रेशन की कुछ तस्वीरें शेयर की थीं । भाई-बहन की प्यारी सी बॉंडिंग को लोगों ने खूब पसंद किया । सारा ने भाई इब्राहिम के साथ तस्वीर शेयर करते हुए लिखा, 'Red nose reindeer White snowflake Virgin eggnog Christmas cake Get the party started It’s Christmas Eve for heavens sake.'

यह भी पढ़ें : LEAKED! 'लिप लॉक' से शुरू किया सारा अली खान और कार्तिक आर्यन ने अपना रोमांटिक सफ़र

वर्क फ़्रंट की बात करें तो, सारा ने हाल ही में इम्तियाज अली के निर्देशन में बन रही फ़िल्म लव आज कल 2 की शूटिंग खत्म की है । इस फ़िल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में नजर आएंगे । इसके अलावा वह वरुण धवन के साथ कुली नंबर वन में भी लीड रोल में दिखाई देंगी ।

View this post on Instagram

☀️???⛵️??

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95) on