बॉलीवुड अभिनेता संजय दत्त 20 मार्च, 2022 को होने वाले टोरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन के पहले संस्करण के ब्रांड एंबेसडर के रूप में शामिल हुए हैं । संजय दत्त हाफ मैराथन का चेहरा हों गे। कार्यक्रम का केंद्रीय विषय 'रन फॉर कैंसर' है । संजय दत्त, जो स्वयं एक कैंसर सर्वाइवर हैं, इस जानलेवा बीमारी के बारे में जागरूकता बढ़ाने के लिए अपील को व्यापक बनाने, जागरूकता पैदा करने और समर्थन बढ़ाने में मदद करेंगे।

कैंसर के बारें में जागरुकता बढ़ाने के लिए संजय दत्त बने टोरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन 2022 के ब्रांड एंबेसडर

संजय दत्त बने ब्रांड एंबेसडर

अभिनेता संजय दत्त ने कहा “मैं ब्रांड एंबेसडर के रूप में टोरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन 2022 के साथ साझेदारी करके बेहद सम्मानित महसूस कर रहा हूं। यह रन कैंसर के बारे में जागरूकता पैदा करने और लोगों को एक स्वस्थ जीवन शैली अपनाने के लिए प्रोत्साहित करने का एक संयुक्त प्रयास होगा। मैं व्यक्तिगत रूप से कैंसर से लड़ने के इस कठिन समय के दौरान परिवारों की पीड़ा को समझ सकता हूं। मैं इस नेक काम का हिस्सा बनकर खुश हूं और उन लोगों के प्रति अपना समर्थन व्यक्त करता हूं जो इस खतरनाक बीमारी से साहसपूर्वक लड़ रहे हैं ।”

2fdd3be6-8dee-4c4a-9dc4-bd43b8cf54b1

घोषणा करते हुए जीतो एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट के मैनेजिंग ट्रस्टी श्री अजय अशर ने कहा, “हम श्री संजय दत्त को टोरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन के ब्रांड एंबेसडर के रूप में पाकर रोमांचित हैं। एक बहुमुखी बॉलीवुड अभिनेता होने के अलावा, उन्होंने हमेशा समाज में बदलाव लाने के लिए विभिन्न महान पहलों के लिए अपना समर्थन देने का वादा किया है। हाफ मैराथन का मुख्य उद्देश्य कैंसर के प्रति जागरूकता पैदा करना है। श्री दत्त जो इस भयानक बीमारी से बचे हैं, वास्तव में अजेय आत्माओं के प्रतीक हैं जिन्होंने उन्हें जीवन की सबसे बुरी त्रासदियों से लड़ने में मदद की है। अब इस हाफ मैराथन के चेहरे के रूप में वह कैंसर पीड़ितों के जीवन में प्रेरक जीवन परिवर्तन लाने के लिए उत्प्रेरक के रूप में अपनी सेलिब्रिटी स्थिति और अनुभव का उपयोग करेंगे ।”

23855083-74d2-417c-bcbb-7a3ff4b29ca1

टोरेंट जीतो ठाणे हाफ मैराथन का आयोजन जैन इंटरनेशनल ट्रेड ऑर्गनाइजेशन (JITO ठाणे) और JITO एजुकेशनल एंड मेडिकल ट्रस्ट द्वारा किया जाता है । यह कार्यक्रम ठाणे नगर निगम, टाटा मेमोरियल अस्पताल, क्रेडाई-एमसीएचआई ठाणे और श्री महावीर जैन अस्पताल के सहयोग से आयोजित किया गया है । देश भर से हजारों धावकों और दर्शकों के इस दौड़ में भाग लेने की संभावना है, जो इसे ठाणे जिले में सबसे बड़े चलने वाले आयोजनों में से एक बनाता है ।

a77a5485-5564-4530-bc33-804754245f68