24 फरवरी को लेजेंडरी एक्ट्रेस श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि है । इस मौके पर श्रीदेवी की दोनों बेटियों जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने अपनी मां संग पुरानी तस्वीरें साझा कर बताया कि वे आज भी उन्हें बहुत ज्यादा मिस करती हैं । श्रीदेवी की पुण्यतिथि पर उनकी बेटी जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने इमोशनल पोस्ट लिखा है ।

श्रीदेवी की चौथी पुण्यतिथि पर जाह्नवी कपूर हुईं इमोशनल, अपनी मां को याद कर लिखा- ‘नफरत है कि एक और साल आपके बिना बीता’

जाह्नवी कपूर और खुशी कपूर ने श्रीदेवी को याद किया

जाह्नवी ने अपनी मां के साथ बचपन की तस्वीर शेयर की है जिसमें वह अपनी मां की गोद में बैठी हुई नजर आ रही है । जाह्नवी ने अपनी मां को याद करते हुए इमोशनल पोस्ट में लिखा, “मैंने आपके बिना जितने साल बिताए हैं, उससे ज्यादा आपके साथ बिताए हैं । लेकिन मुझे इस बात से नफरत है कि एक और साल आपके बिना बीता । मैं उम्मीद करती हूं कि मैं आपको प्राउड फील करवा पाऊं मम्मा क्योंकि यही एक बात मुझे आगे बढ़ने की प्रेरणा देती है ।”

khus

वहीं छोटी बेटी खुशी ने भी अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर मां के साथ बचपन की तस्वीर पोस्ट करके उन्हें याद किया है । खुशी ने फोटो के साथ कोई कैप्शन नहीं लिखा है लेकिन उन्होंने सफेद हार्ट इमोजी बनाकर मां को याद किया है ।

जहां जाह्नवी ने करण जौहर की फ़िल्म धड़क से अपना बॉलीवुड डेब्यू किया था । वहीं अब खुशी कपूर भी डायरेक्टर जोया अख्तर की फिल्म द आर्चीज से बॉलीवुड में डेब्यू कर सकती हैं । इस फिल्म में सुहाना खान और अगस्त्य नंदा के भी काम करने की भी खबर है ।

बता दें कि 24 फरवरी 2018 को श्रीदेवी का निधन हो गया था । इस खबर ने हर किसी की आंखों को नम कर दिया था । श्रीदेवी का निधन दुबई में बाथटब में डूबने की वजह से हुआ था ।