फरहान अख्तर बॉलीवुड के सबसे प्रतिभाशाली अभिनेता में से एक हैं । निर्देशन से ले कर अभिनय, सिंगिंग और निर्माण तक, उन्होंने हर जगह अपनी प्रतिभा का प्रदर्शन किया है । फ़िल्मों में अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाने के लिए जाने वाले फरहान अख्तर अपनी आगामी फ़िल्म तूफ़ान में एक बॉक्सर के रूप में नजर आएंगे इस फ़िल्म के लिए फरहान अख्तर ने खूब मेहनत की है ।

तूफ़ान में दिखेगी फरहान अख्तर की सबसे इंटेंस और पॉवर पैक परफॉर्मेंस !

फरहान अख्तर ने किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत की

कहा जा रहा है कि, तूफ़ान में फरहान की अब तक की सबसे इंटेस और पॉवर पैक परफॉर्मेंस देखने को मिलेगी । क्योंकि उन्होंने अपने किरदार में ढलने के लिए खूब मेहनत जो की है । फ़रहान द्दारा अपने सोशल अकाउंट पर शेयर की गई अपने वर्क आउट की तस्वीरों ने इस बात पर मुहर लगा दी है कि उन्होंने बॉक्सर बनने के लिए जीतोड़ मेहनत की है ।

यह फिल्म अपनी घोषणा के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है । फिल्म के पहले लुक रिलीज़ ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया था और इस साल की शुरुआत में, बॉक्सिंग पोशाक में फरहान का एक विशेष लुक जारी किया गया था जिसे काफी सरहाया गया है ।

फरहान को दर्शकों के बीच सिल्वर स्क्रीन पर कई तरह के किरदार पेश करने के लिए जाना जाता है । और इस बार तूफ़ान के साथ, अभिनेता ने अपनी सीमाओं से परे जा कर, इसे एक नए स्तर पर पहुंचा दिया है । अभिनेता इस किरदार के लिए खूब मेहनत कर रहे है और खुद को तूफ़ान के लिए तैयार कर रहे है । एक्सेल एंटरटेनमेंट प्रोडक्शन की इस फ़िल्म के लिए उन्होंने खुद को पूरी तरह से नए व्यक्ति में ढाल लिया है ।

तूफान, 18 सितंबर 2020 में रिलीज होने के लिए पूरी तरह से तैयार है । फरहान इस साल एक ठोस किरदार के साथ हमारा मनोरंजन करते हुए नज़र आएंगे ।