सलमान खान इन दिनों अपने पनवेल वाले फ़ॉर्महाउस में नेचर के करीब रह रहे हैं । जब से लॉकडाउन शुरू हुआ है तब से सलमान खान अपने कुछ करीबी दोस्तों और फ़ैमिली मेंबर्स के साथ वहीं हैं । यहां से सलमान ने अपनी कई तस्वीर और वीडियो पोस्ट किए । और अब सलमान खान ने फ़िटनेस गोल्स देते हुए अपनी एक ऐसी तस्वीर पोस्ट की है जो उनके फ़ैंस को खूब पसंद आ रही है । फ़िटनेस फ़्रीक सलमान का ये अंदाज उनके फ़ैंस को बहुत पसंद आया ।

सलमान खान ने वर्कआउट के बाद दिखाया अपना फ़िट शर्टलैस लुक

सलमान खान का फ़िटनेस टाइम

सलमान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपने वर्कआउट सेशन के बाद की अपनी शर्टलैस तस्वीर पोस्ट की है । इस तस्वीर में सलमान की फ़िट और गठीली बॉडी साफ़ नजर आ रही है । तस्वीर में पसीने से लथपथ सलमान ने अपनी टीशर्ट अपने सिर पर बांध रखी हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए सलमान ने लिखा, 'बस अभी वर्कआउट खत्म किया...।'

View this post on Instagram

Just finished working out ....

A post shared by Salman Khan (@beingsalmankhan) on

राधे के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे सलमान

सलमान इन दिनों भले ही फ़िल्मों की शूटिंग नहीं कर रहे हों लेकिन वह खुद को काम बिजी रखे हुए हैं । लॉकडाउन के दौरान सलमान ने अपने तीन सिंगल्स को रिलीज किया जिसे लोगों ने भी खूब पसंद किया । वहीं खबरों की मानें तो लॉकडाउन में रहते हुए भी सलमान अपनी आगामी फ़िल्म राधे: योर मोस्ट वॉंटेड भाई के क्लाइमेक्स की तैयारी में जुटे हुए हैं ।

यह भी पढ़ें : सलमान खान ने गरीबों की ईद को भी बनाया मीठा, 5 हजार परिवारों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम

वर्क फ़्रंट की बात करें तो सलमान जल्द ही अपनी एक और कॉप ड्रामा राधे-योर मोस्ट वॉंटेड भाई में लीड रोल में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ दिशा पाटनी और रणदीप हुड्डा भी अहम भूमिका में नजर आएंगे । इसके बाद वह अपनी अगली फ़िल्म कभी ईद कभी दिवाली में नजर आएंगे । इस फ़िल्म में सलमान के साथ पूजा हेगड़े नजर आएंगी । यह फ़िल्म अगले साल ईद पर रिलीज होगी ।