कोरोना वायरस जैसी भयानक बीमारी से पूरा देश एकजुट होकर लड़ रहा है । कोरोना संक्रमण को फ़ैलने से बचाने के लिए लगाए गए लॉकडाउन का सबसे ज्यादा असर गरीब और दिहाड़ी मजदूरों पर पड़ रहा है । ऐसे में बॉलीवुड सिलेब्स ऐसे लोगों की कई तरह से आर्थिक मदद कर रहे हैं । वहीं कोरोना संकट की इस घड़ी में सलमान खान की दरियादिली भी सभी का दिल जीत रही है । और अब खबर आ रही है कि सलमान खान ने जरूरतमंद लोगों की ईद को भी फ़ीका और सूना नहीं जाने दिया ।

सलमान खान ने गरीबों की ईद को भी बनाया मीठा, 5 हजार परिवारों के लिए किया खाने-पीने का इंतजाम

सलमान खान ने 25 हजार परिवारों के लिए डेली राशन का इंतजाम भी करवाया

सलमान ने ईद के मौके पर 5000 परिवारों के खाने-पीने का इंतजाम किया । इसमें उन्होंने ईद किट्स भेजी जिससे कई लोगों के लिए शीर कोरमा तैयार किया जा सकता है । इसके अलावा सलमान ने 25 हजार परिवारों के लिए डेली राशन का इंतजाम भी करवाया । सलमान की इस दरियादिली पर उनके फ़ैंस खूब प्यार लुटा रहे हैं । बता दें कि कोरोना संकट की इस मुश्किल घड़ी में सलमान लगातार भूखे और गरीब लोगों के लिए खाने का इंतजाम कर रहे हैं ।

सलमान लगातार कर रहे हैं मदद

ऑल इंडिया स्पेशल आर्टिस्ट्स एसोसिएशन (AISAA) से जुड़े 90 लंबित दिहाड़ी मजदूरों की मदद करने से लेकर 32,000 दैनिक वेतन भोगी श्रमिकों को वित्तीय सहायता प्रदान करने तक, सलमान लगातार जरूरतमंद लोगों की मदद कर रहे हैं । इतना ही नहीं सलमान ने फार्महाउस के आसपास के गांवों के लिए भोजन और अन्य संसाधनों की व्यवस्था करते हुए, लगभग 2500 परिवारों की जरूरतों को पूरा किया है ।

यह भी पढ़ें : कोरोना संकट में सलमान खान एक बार फ़िर बने मसीहा, 7 हजार दिहाड़ी मजदूरों के अलावा 90 बोने कद के कलाकारों को दी आर्थिक मदद