भले ही मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर ने अपने रिश्ते को ऑफ़िशियल कंफ़र्म नहीं किया हो लेकिन दोनों की स्पेशल बॉंडिंग उनकी रिलेशनशिप पर मुहर लगाती है । जहां पिछले कई दिनों से मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी की चर्चा जोरों पर हैं वहीं दोनों ने इन खबरों को निराधार बताया है । और दोनों ही अपनी प्रोफ़ेशनल लाइफ़ में बिजी है । आज अर्जुन कपूर की बहुप्रतिक्षित फ़िल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड का टीजर रिलीज हुआ है जिसे उनकी कथित गर्लफ़्रेंड मलाइका अरोड़ा से ग्रीन सिग्नल मिल गया है ।

India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर के 'सख्त लुक' पर पिघल गईं मलाइका अरोड़ा और बोलीं…

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर को चियर किया

राजकुमार गुप्ता द्दारा निर्देशित फ़िल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड में अर्जुन लीड रोल में नजर आने वाले है । और आज इस फ़िल्म का टीजर रिलीज हुआ है । जिसे अर्जुन ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी शेयर किया । टीजर शेयर करते ही अर्जुन को सबसे पहला सपोर्ट मिला मलाइका से ।

India's Most Wanted Teaser: अर्जुन कपूर के 'सख्त लुक' पर पिघल गईं मलाइका अरोड़ा और बोलीं…

मलाइका ने अर्जुन को चियर करते हुए लिखा, इंडियाज मोस्ट वांटेड के पोस्टर पर फायर का इमोजी बना जबकि दूसरे पोस्टर पर 'टू कूल' लिखकर कमेंट किया । और फ़िल्म के टीजर पर मलाइका ने awesome लिखकर अर्जुन को चियर किया ।

वैसे मलाइका के अलावा अभिषेक बच्चन, कार्तिक आर्यन, रणवीर सिंह और परिणीति चोपड़ा ने भी अर्जुन की फ़िल्म को बेस्ट बताया ।

बता दें कि मलाइका-अर्जुन, जो अपनी शादी को लेकर खूब सुर्खियां बटोर रहे है, बीते दिनों मालदीव से छुट्टियां मनाकर वापस लौटे । और दोनों की हॉलीडे की तस्वीरें सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुई ।

यह भी पढ़ें : मलाइका अरोड़ा ने बिकिनी पहनकर दमदार अंदाज में अपने हैटर्स को दिया करारा जवाब

फ़िल्म इंडियाज मोस्ट वांटेड की बात करें तो कहा जा रहा है कि यह फ़िल्म एक सच्ची घटना पर आधारित है । यह कहानी है एक ऐसे क्र‍िमनल की जो खुद को भारत का ओसामा बताता है । कैसे पांच लोग भारत के ओसामा को बिना हथियार के तलाशने निकलते हैं, किस तरह कितने कामयाब होते हैं, फिल्म की कहानी में इसी मिशन को दिखाया गया है । इंडियाज मोस्ट वांटेड 24 मई को सिनेमाघरों में रिलीज होगी ।